अमृतसर : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पंजाब के प्रभारी विजय रूपाणी ने बुधवार को कहा कि राजनीति से ऊपर उठकर नशे के दरिया (Drug Addiction Journey) में बह रही पंजाब की नौजवानी को बचाने तथा उन्हें नशे के विरुद्ध जागरुक करने के लिए भाजपा पंजाब की सभी 117 विधानसभाओं में पड़ने वाले शहरों और गांवों में ‘नशा मुक्ति यात्रा’ का आयोजन करने जा रही है, जिसकी शुरुआत गुरुनगरी अमृतसर से होगी और इसका शुभारंभ केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह करेंगे।

इसे भी पढ़ें – कानून-व्यवस्था ठीक होने के बाद ही ‘इनवेस्ट पंजाब’ समिट आयोजित करें : सुखबीर सिंह बादल

Drug Addiction Journey – भाजपा की जोनल बैठक में शामिल होने पहुंचे रूपाणी ने कहा कि भाजपा के पूर्व अध्यक्ष एवं केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह आगामी मार्च में पंजाब आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा पंजाब की जनता की ज़मीनी स्तर की समस्यायों, नशाखोरी, बेरोज़गारी, पंजाब की ज़मीन छोड़कर बड़े पैमाने पर दूसरे देशों में जाने वाले बच्चे, पंजाब की बदहाल हो चुकी कानून-व्यवस्था की स्थिति आदि से भली-भांति परिचित है।उन्होंने कहा कि पंजाब ड्रग माफिया के कारण बर्बाद हो गया है। भगवंत मान सरकार के शासन में पंजाब में अपराध की दर निरंतर बढ़ रही है और भ्रष्टाचार एक नई ऊंचाई पर पहुंच गया है।

इसे भी पढ़ें – पहली बार गैर ठाकरे ने संभाली शिवसेना की बागडोर, सीएम शिंदे हैं प्रमुख नेता

रूपाणी ने पंजाब के मौजूदा हालात पर गहरी चिंता जताते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी उपरोक्त समस्याओं के समाधान के लिए निरंतर जनता से संपर्क बनाए हुए हैं और उनके साथ विचार-विमर्श कर रही है। पंजाब आज बुरे हालात की श्रेणी में सबसे ऊपरी स्तर पर पहुंच चुका है और जनता को पूरा विश्वास है कि इसका हल सिर्फ भाजपा ही कर सकती है। बैठक में भाजपा पंजाब प्रभारी विजय रूपाणी विशेष रूप से उपस्थित हुए। इस अवसर पर उनके साथ भाजपा पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा, संगठन महामंत्री श्रीमंथरी श्रीनिवासुलू और सह-प्रभारी डॉ नरेंदर सिंह रैना भी उपस्थित थे।

Exit mobile version