संगारेड्डी : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वह युवा नेताओं को बढ़ावा देने से डरती है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पर परोक्ष रूप से कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टी अब 75-80 साल से अधिक (Congress Is Afraid Of Promoting Youth) उम्र के लोगों को अध्यक्ष नियुक्त कर रही है।

इसे भी पढ़ें – सरकार बनने पर पेपर लीक गठजोड़ प्राथमिकता से खत्म करेंगे : राहुल

Congress Is Afraid Of Promoting Youth – उन्होंने कहा कि परिवारवादी पार्टियां उन्हें निशाना बना रही हैं क्योंकि वह उनके हजारों करोड़ रुपये के घोटालों का पर्दाफाश कर रहे हैं। मोदी ने यहां भाजपा की एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने कभी कोई निजी हमला नहीं किया बल्कि परिवारवाद की राजनीति के खिलाफ आवाज उठाई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसके दोस्त अब उन्हें और उनके जनता रूपी परिवार को गाली दे रहे हैं क्योंकि वह जनता को दी गई गारंटी को लागू करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

इसे भी पढ़ें – ‘140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार हैं’, पीएम मोदी का लालू यादव को जवाब

उन्होंने कहा, जब मैं परिवारवाद का विरोध करता हूं…क्योंकि यह लोकतंत्र के लिए खतरनाक है और युवाओं को नए अवसर नहीं देता है… तो वे इसका जवाब नहीं देते हैं लेकिन कहते हैं कि मोदी का कोई परिवार नहीं है।  उन्होंने कहा  कि कांग्रेस पार्टी पहले वंशवादी पार्टी नहीं थी। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी ने कभी भी 50 साल से कम उम्र के किसी व्यक्ति को पदोन्नति नहीं दी। कांग्रेस पहले वंशवादी नहीं थी। यह 50 साल से कम उम्र के किसी
भी व्यक्ति को बढ़ावा नहीं देती है। उन्हें डर है कि अगर 50 साल का आदमी आकर आगे बढ़ जाता है तो परिवार का क्या होगा।

Exit mobile version