• पैरालंपिक विजेताओं को करेंगे सम्मानित
  • जनसभा को भी संबोधित करेंगे

मेरठ। आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के द्वारा सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि विश्वविद्यालय में 17 पैरालंपिक विजेताओं का सम्मान किया जाएगा।

इस मौके पर यूपी से दो हजार से ज्यादा दिव्यांग खिलाड़ी समारोह में शामिल होंगे। इसी दौरान यहां मुख्यमंत्री योगी जनसभा को भी संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से 11:30 पर कृषि विवि पहुंचेंगे।

बता दें कि बुधवार रात में ही समारोह के लिए पैरालंपिक विजेता और प्रदेश के सभी जिलों से एक हजार से अधिक दिव्यांग खिलाड़ी उत्तर प्रदेश में पहुंच गए हैं। इनके स्वागत में खेलनगरी के चौराहे भी सजाए गए हैं।

सुबह नौ बजे तक मेरठ, सहारनपुर, मुरादाबाद मंडल के दिव्यांग खिलाड़ी समारोह स्थल पहुंच चुके हैं। इस दौरान शहर में जगह-जगह स्कूली बच्चे बैंड और पुष्पवर्षा से खिलाड़ियों का स्वागत किया।

भाजपा के मंत्री उपेंद्र तिवारी और सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने और क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने समारोह स्थल का निरीक्षण किया। कमिश्नर सुरेंद्र सिंह, आईजी प्रवीण कुमार ने भी तैयारियों का जायजा लिया।

सभी विधायकों, मोर्चे के अध्यक्षों और मंडल अध्यक्षों को भीड़ जुटाने का टारगेट दिया गया है। केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने सुबह 9:30 पर मोदीपुरम में आईआईएफएसआर संस्थान में भाजपा की पश्चिम क्षेत्र के मीडिया प्रभारियों आईटी एवं सोशल मीडिया टीम के साथ बैठक की।

Exit mobile version