मुंबई : बड़े अच्छे लगते हैं की अभिनेत्री चाहत खन्ना (Chahat Khanna) का कहना है कि उन्हें अपनी फिल्म धूप छांव के गाने फुरसत से तू नाच बेबी के लिए डांस स्टेप्स सीखने में काफी मेहनत करनी पड़ी है। वह साझा करती हैं, जब मैं धूप छांव की शूटिंग कर रही थी, तो यह मेरा पहला डांस नंबर था। मैं स्कूल के समय से ज्यादा डांस नहीं करती थी और इसलिए यह मेरे लिए एक मुश्किल काम था।

इसे भी पढ़ें – मलाइका और नोरा इंडियाज बिगेस्ट डांसिंग स्टार्स हैं : आयुष्मान खुराना

Chahat Khanna – मेरे दोस्त मुझे चिढ़ाते थे और मुझे लगता था जैसे मुझे आगे बढ़ने की जरूरत थी, इसलिए लगभग एक साल तक मैंने डांस सीखा। वह आगे कहती हैं, और उस अवधि के अंत में, लगभग एक चमत्कार या इनाम की तरह, मुझे फुर्सत से तू नाच बेबी का प्रस्ताव मिला। चाहत को कुमकुम, काज्जल, कुबूल है और कई अन्य फिल्मों के लिए जानी जाती है। वह कहती हैं कि उन्होंने अपने नृत्य कौशल को पूरा करने में घंटों बिताए और बीमार भी पड़ गईं।

इसे भी पढ़ें – भतीजे ने बताया कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को नहीं आया होश, बेटी बोलीं- अफवाहें न फैलाएं

हमने इसके लिए कठिन प्रशिक्षण और शूटिंग के घंटे बिताए हैं। वास्तव में 3 दिनों के लिए, हमने हर दिन 12 घंटे बिना रुके प्रशिक्षण लिया और मैं अंत में बीमार पड़ गयी। इसलिए हमें शूटिंग स्थगित करनी पड़ी और जब हम इसमें वापस आए, तो हम इसे सीधे 8 घंटे में शूट किया। लेकिन कुल मिलाकर यह एक खूबसूरत अनुभव था और मेरे दिल में हमेशा एक खास जगह रहेगी।

Exit mobile version