रांची : भारतीय जनता पार्टी की झारखंड इकाई के प्रमुख बाबूलाल मरांडी ने सोमवार को दावा किया कि झामुमो ने पहले ही अपनी हार स्वीकार कर ली है और इस हताशा में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सिंहभूम से भाजपा उम्मीदवार गीता कोड़ा पर हमला किया। मरांडी रांची के हरमु में भाजपा के (Attack On Geeta Koda) मीडिया सेंटर में संवाददाताओं से बात कर रहे थे जिसका हाल में उद्घाटन किया गया है।

इसे भी पढ़ें – भ्रष्टाचार में लिप्त है झामुमो, अपने सिद्धांतों से भी भटकी : सीता सोरेन

उन्होंने कहा, झामुमो (झारखंड मुक्ति मोर्चा) ने सिंहभूम में पहले ही हार स्वीकार कर ली है। हताशा में इसके कार्यकर्ता भाजपा उम्मीदवार को रोक रहे हैं और उन पर हमले कर रहे हैं।  झामुमो के इस दावे पर कि ये स्थानीय लोग हैं जिन्होंने कोड़ा के खिलाफ प्रदर्शन किया, मरांडी ने कहा कि वे सभी राज्य में सत्तारूढ़ दल के कार्यकर्ता हैं और यह उनके द्वारा की गई नारेबाजी से जाहिर होता है।

इसे भी पढ़ें – ईडी ने हेमंत सोरेन के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट, पीएमएलए कोर्ट ने संज्ञान लिया

Attack On Geeta Koda – मरांडी ने कहा, कल, मैंने पुलिस से बात की और घटना में संलिप्त लोगों की शीघ्र गिरफ्तारी का आग्रह किया।  कोड़ा ने रविवार को आरोप लगाया था कि गम्हरिया और मोहनपुर में चुनाव प्रचार करने के दौरान उन पर हमला किया गया, जिसमें उनके कुछ समर्थक घायल हो गए। प्रदेश भाजपा ने कहा कि पार्टी का एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल घटना के सिलसिले में पुलिस महानिदेशक अजय कुमार सिंह से मिलेगा।

Exit mobile version