पटना : बिहार के रोहतास और मुजफ्फरपुर जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में बुधवार को हुए सड़क हादसों में नौ लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 से अधिक लोग घायल हो गए। मुजफ्फरपुर (9 Killed And 25 Injured) जिले के रामपुर हरी थाना क्षेत्र में सुबह एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि पांच से अधिक लोग घायल हो गए।

इसे भी पढ़ें – RJD का मतलब अधिकार, रोजगार और विकास, BJP झूठ की फैक्ट्री : तेजस्वी

9 Killed And 25 Injured – पुलिस के मुताबिक, पूर्वी चंपारण के चकिया से एक बारात में शिरकत करने के बाद कुछ लोग एक बोलेरो गाड़ी में सवार होकर वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान एक अनियंत्रित ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी। बताया जाता है कि इस दुर्घटना में मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान एक और व्यक्ति की मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें – बिहार : जन्मदिन पार्टी में फोटोग्राफर को मुंह में मारी गोली, आरोपी फरार

इधर, रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र में बुधवार को गुप्ताधाम जाने के क्रम में एक पिकअप वैन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में चार लोगो की मौत हो गई जबकि अन्य 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं। मरने वालों में सभी महिलाएं हैं। पुलिस के मुताबिक, भोजपुर जिले के शाहपुर के कई लोग एक पिकअप वैन पर सवार होकर गुप्ताधाम
महादेव के मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे। इसी दौरान चेनारी थाना के गायघाट के समीप वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में जा गिरी।

Exit mobile version