आरोपी का मुँह काला: उत्तर प्रदेश के बदायूुं जिले के बिसौली कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार रात एक छेड़छाड़ के आरोपी को मुंह काला करके गधे पर घुमाया गया। इससे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

मामला कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है। बताते हैं कि मंगलवार रात एक 40 वर्षीय व्यक्ति एक महिला के घर में घुस गया। उस वक्त महिला के परिवार में सभी लोग सोने की तैयारी कर रहे थे। महिला भी अपने कमरे में जाकर लेट गई थी। आरोपी किसी तरह उसके कमरे में घुस गया और महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी। इस पर महिला ने शोर मचा दिया, जिससे परिवार के लोग अपनी चारपाई से उठकर आ गए। 

आरोपी का मुँह काला: मोहल्ले के लोग भी घर से बाहर निकल आए। उन्होंने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। उसके बाद उसे घर के बाहर गली में ले गए। उसका मुंह काला करके गधे पर बैठाकर रात में ही गांव में घुमाया।

इसे भी पढ़े:पति ने पत्नी को गिफ्ट किया अमूल्य तौफ़ा।

इसकी सूचना पर सीओ विनय कुमार सिंह चौहान और थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी को अपने कब्जे में ले लिया है। देर रात तक गांव में अफरा-तफरी का माहौल रहा। सीओ ने कहा है कि मामले की छानबीन की जा रही है। इस मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी

इसे भी पढ़े:https://www.timesnownews.com/india/article/up-man-beaten-paraded-around-village-on-donkey-for-harassing-woman-in-badaun/700866

Badaun में छेड़छाड़ के आरोपी को मुंह काला करके गधे में घुमाया

Exit mobile version