यूट्यूबर बॉबी कटारिया की सरेंडर अर्जी के बाद मंगलवार को पुलिस ने कोर्ट के बाहर पहरा बैठा दिया। चारों ओर एसओजी और पुलिसकर्मी घूमते रहे। लेकिन, शाम तक भी बॉबी कटारिया सरेंडर के लिए कोर्ट में नहीं पहुंचा। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में हरियाणा के विभिन्न शहरों में दबिश दे रही है।

बताया जा रहा है कि कटारिया पुलिस के डर से अंडरग्राउंड हो गया है। बता दें कि 10 अगस्त को बॉबी कटारिया का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह ट्रैफिक रुकवाकर सड़क पर शराब पीता हुआ दिख रहा था। डीजीपी के आदेश पर प्राथमिक पड़ताल के बाद उसके खिलाफ 11 अगस्त को कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था।

पता चला था कि उसकी यह वीडियो 25 जुलाई का है। उसने यह वीडियो मसूरी-किमाड़ी मार्ग पर बनाया था। सुर्खियों में रहने के लिए बनाया गया यह वीडियो उसके लिए मुसीबत बन गया। पुलिस ने उसे बुलाने के लिए नोटिस जारी किए। मगर, बार-बार सूचना देने पर भी वह पुलिस के सामने पेश नहीं हुआ।

इसके बाद पिछले दिनों पुलिस ने न्यायालय से उसका गैर जमानती वारंट हासिल कर लिया था। पुलिस के अनुसार बॉबी कटारिया की गिरफ्तारी के लिए प्रयास चल रहे थे कि इसी बीच उसके वकील ने मंगलवार को एसीजेएम कोर्ट में सरेंडर की अर्जी लगा दी।

आरोपी बॉबी कटारिया को कोर्ट के बाहर से भी गिरफ्तार किया जा सकता था। इसके लिए पुलिस ने कोर्ट के बाहर भारी पहरा बैठाया हुआ था। एसओजी और जिला पुलिस के दर्जनों सिपाही व अधिकारी वहां मौजूद रहे।

बॉबी कटारिया का शाम पांच बजे तक (न्यायालय खुलने तक) वहां पुलिस ने इंतजार किया, लेकिन वह सरेंडर के लिए नहीं पहुंचा। बॉबी कटारिया की तलाश में पुलिस हरियाणा के कई शहरों में दबिश दे रही है। बताया जा रहा है कि वह गुरुग्राम स्थित अपने घर से अंडरग्राउंड हो गया है।

यदि वह गिरफ्तार नहीं होता है तो पुलिस कुर्की का वारंट भी हासिल करेगी। पहले वारंट चस्पा किया जाएगा। इसके बाद कुर्की की प्रक्रिया को भी अमल में लाया जा सकता है। हालांकि, अभी गैर जमानती वारंट पर पुलिस दबिशें जारी रखे हुए है।

Exit mobile version