• गृहमंत्री के आने से पहले हटाए गए टीएमसी के बैनर

गोवा। आज के समय राजनीति आम जनता के विकास पर नहीं बल्कि अपनी कुर्सी के लिए होती है। जिसमें अक्सर आम जनता पिस जाती है। वहीं आज के दौर में सिर्फ पक्ष-विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चलता रहता है।

इसी बीच टीएमसी के वरिष्ठ नेता फिरहाद हाकिम ने आरोप लगाया है कि गुरुवार को गृह मंत्री अमित शाह के दौरे से पहले गोवा में उनकी पार्टी के बैनर हटा दिए गए थे। वहीं उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें
टीएमसी का बैनर हटाया जा रहा है।

आपको बता दें कि अमित शाह गोवा के धारबंदोरा में राष्ट्रीय फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय (एनएफएसयू) की आधारशिला रखेंगे। वह एनएफएसयू का उद्घाटन कर्टी में इसके अस्थायी परिसर में करेंगे। इसके अलाव वह तेलीगांव में भाजपा कार्यकर्ताओं को भी संबोधित करेंगे और भाजपा विधायकों और वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे।

वहीं हकीम ने आगे यह भी कहा कि, ‘गोवा के लोग बंगाल की ऐतिहासिक जीत को फिर से बनाएंगे। परिवर्तन की आग प्रज्वलित की गई है और होर्डिंग्स को हटाकर इसे बुझाया नहीं जा सकता है। ”

बता दें कि गोवा विधानसभा चुनाव अगले साल की शुरुआत में होने हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस भी गोवा के दो दिवसीय दौरे पर हैं जहां वह भाजपा की चुनावी रणनीति पर चर्चा के लिए बैठकों में हिस्सा लेंगे। फडणवीस को भाजपा का चुनाव प्रभारी नियुक्त किया गया है।

Exit mobile version