• लोगों को देंगे कई योजनाओं की सौगात

लखनऊ। उत्तरप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले हर पार्टी जीत की तैयारी में जुटी हुई है। यही वजह है कि इस दौरान हर पार्टी चुनावी जंग में उतरने को बिल्कुल तैयार है। वहीं इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तरप्रदेश के लोगों को एक साथ कई परियोजनाओं को एक सौगात के रूप में देने वाले हैं।

बता दें कि करीबन एक हफ्ते बाद पीएम मोदी उत्तरप्रदेश पर दौरे के लिए जाएंगे। जिसके बाद लगभग 45 दिन तक उद्घाटन, लोकार्पण व शिलान्यास की बरसात होगी।

इसमें बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे व काशी विश्वनाथ मंदिर कारीडोर जैसी सौगात दी जाएंगी। वहीं प्रधानमंत्री मोदी गंगा एक्सप्रेसवे, जेवर एयरपोर्ट, फिल्म सिटी जैसे मेगा प्रोजेक्ट की आधारशिला भी रखेंगे। इसके तहत पूर्वांचल के साथ पश्चिमी यूपी को साधा जाएगा।

सबसे पहले 16 नवंबर को सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे जनता के लिए खोला जा सकता है। उसके बाद 19 नवंबर को झांसी में एक कार्यक्रम प्रस्तावित है।

बता दें कि इस दिन रानी लक्ष्मी बाई की 193 वीं जयंती समारोह में शामिल होंगे। झांसी के एतिहासिक किले परिसर में प्रधानमंत्री की एक भव्य रैली का आयोजन भी किया गया है। इसके साथ ही यहां जल परियोजना सहित कई विकास योजनाओं की सौगात देंगे।

मिली जानकारी के मुताबिक, इसके बाद पीएम मोदी 20 नवंबर को लखनऊ का दौरा भी कर सकते हैं। जहां वह आल इंडिया कांफ्रेंस आफ डायरेक्टर जनरल आफ पुलिस का उद्घाटन गृहमंत्री अमित शाह व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संग करेंगे।

वहीं दिसंबर में भी प्रधानमंत्री के कई दौरे होने हैं। इन सब दौरों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विशाल रैलियों को भी संबोधित करेंगे।

Exit mobile version