Pilibhit: यपी के पीलीभीत में खेत पर धनिया ताेड़ने गई 12 साल की मासूम काे जंगली कुत्तों ने अपना निवाला बना लिया। जिससे मासूम की दर्दनाक माैत हाे गई। घटना की जानकारी मिलने पर परिजनाे मे काेहराम मच गया है, सूचना पर माैके पर पहुंची पुलिस ने शव काे कब्जे में लेकर पीएम काे भेज दिया है।

इसे भी पढ़े:इस देश में पॉर्न देखने और ब्लू जींस पहनने पर दी जाती है खौफनाक सजा


बताया जा रहा है थाना जहानाबाद क्षेत्र के गांव बगुवा की रहने वाली 12साल की नेहा अपने घर वालाें के कहने पर पास के खेत में धनिया ताेड़ने गयी थी। जहां मासूम काे अकेला पाकर जंगली कुत्ताे ने उसपर हमला बाेल दिया और बुरी तरह मासूम काे नाेचने लगें। जब ग्रामीणाें ने कुत्ताे काे मासूम पर हमला करते देखा तव ग्रामीण लाठी डंडे लेकर कुत्ताे पर दाैड़ पड़े।

Pilibhit: तब जाकर ग्रामीणाें ने वमुश्किल कुत्ताे के चंगुल से मासूम काे छुड़वाया।लेकिन तब तक काफी देर हाे चुकी थी मासूम नेहा कुत्ताे के हमले मे अपनी जान गवां चुकी थी। घटना की सूचना पर पुलिस माैके पर पहुंची और शव काे कब्जे में लेकर पाेस्टमार्टम काे भेज दिया है वही एसपी जयप्रकाश ने मामले मे वन विभाग के डीएफओ काे जंगली कुत्ताे काे पकड़वा कर गांव से दूर छाेड़ने काे कहा है। वन विभाग की टीम कुत्ताे काे पकड़ने में लग गयी है।

Report-Thakur Pankaj Singh/pilibhit

https://www.livehindustan.com/uttar-pradesh/story-dogs-killed-girl-child-of-forth-class-in-pilibhit-up-3725821.html

देश में कहां कहां फैला Bird Flu | Rajasthan|Madhyapradesh

Exit mobile version