मेरठ : किठौर पुलिस ने फतेहपुर नारायण के पप्पू त्यागी पहलवान की (Pappu Murder Case) हत्या का खुलासा किया है। पुलिस ने गांव के ही दो सगे भाइयों चंद्रपाल और इंद्रपाल पुत्र रकबर त्यागी को गिरफ्तार किया है, जबकि इंद्रपाल का लड़का सागर फरार है। दोनों पक्षों में चार साल पहले हुई मारपीट की रंजिश चली आ रही है। पप्पू के गाली देने पर आरोपियों ने डंडा और चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने हत्यारोपियों की निशानदेही पर आला कत्ल और मृतक के कपड़े भी बरामद किए हैं।

इसे भी पढ़ें – जिला जज के पेशकार के घर हुई दिनदहाडे चोरी, बोलेरो से आए चोर नगदी समेत लाखों का सामान लेकर फरार

Pappu Murder Case – थाना प्रभारी ऋषिपाल सिंह ने बताया कि चार साल पहले पप्पू पहलवान (45) पुत्र महेंद्र और हत्यारोपियों के बीच झगड़ा हो गया गया था। पप्पू ने इंद्रपाल को फावड़ा मारकर घायल कर दिया था। इसके बाद दोनों परिवारों में रजिश चली आ रही है। पुलिस के अनुसार, हत्यारोपियों और पप्पू की जंगल में ट्यूबवेल बराबर-बराबर में हैं। पप्पू एक सितंबर को पावटी गांव में धर्मेंद्र से पैसे लेने के लिए साइकिल पर गया था। जंगल में अपनी ट्यूबवेल पर बैठे चंद्रपाल और इंद्रपाल को देखते ही पप्पू ने गाली देनी शुरू कर दी। उन्होंने पप्पू को पकडऩे का प्रयास किया तो वह साइकिल दौड़ाकर पावटी की ओर भाग निकला।

इसे भी पढ़ें – निजी अस्पतालों की मनमानी जारी, फिर एक किशोरी की मौत,परिजनों ने काटा हंगामा

पप्पू ने लोधीपुर स्थित शराब के ठेके से एक पव्वा खरीदा और धर्मेंद्र के यहां पीया।उधर, गाली-गलौज के बाद इंद्रपाल ने बेटे सागर को खेत पर बुलाया और उससे दो पव्वे शराब के मंगवाकर पीये और पप्पू का इंतजार करने लगे। देर शाम तक पप्पू नहीं आया। करीब 10 बजे पप्पू को तीनों ने दबोच लिया और सिर में एक डंडा मारा। इसके बाद चाकू से पप्पू के सिर और पेट पर प्रहार किए, जिससे उसकी मौत हो गई। पहचान मिटाने के लिए हत्यारोपियों ने पप्पू के कपड़े उतारकर जला दिए और गड्डा खोदकर पप्पू को जमीन में दबा दिया। पुलिस ने हत्यारोपियों की निशानदेही से जले हुए पकड़े, हत्या में प्रयुक्त चाकू और डंडा बरामद कर लिया। उसकी साइकिल और मोबाइल अभी बरामद नहीं हुए हैं।

Exit mobile version