यूपी के सीतापुर जेल में बंद समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने एक धोखाधड़ी के मामले में आजम खान को अंतरिम जमानत (Interim Bail) दे दी। यह उन पर आखिरी मामला था। अब उनकी रिहाई का रास्ता लगभग साफ हो गया है। आजम को मिली राहत के बाद उनकी पत्नी व सपा नेता डॉ. तंजीन फातिमा ने ख़ुशी जताते हुए कहा ये सच्चाई की जीत है।

इसे भी पढ़ें – कानपुर में पति-पत्नी की निर्मम हत्या, टीवी पर देख रहे थे आईपीएल मैच

Interim Bail – उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने घर आकर हमारी हिम्मत बढ़ाई उनका शुक्रिया।सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद रामपुर में जश्न का माहौल है। इस मौके पर सपा के जिला अध्यक्ष वीरेंद्र गोयल सहित दर्जनों समर्थकों ने आज दोहरी ईद की खुशी का दिन बताया। कहा यह दोहरी खुशी का मौका है। गोयल ने कहा कि आज इंसानियत, गंगा, जमुनी तहजीब और मोहब्बत की जीत हुई है। सभी में खुशी का माहौल है।

इसे भी पढ़ें – यूपी में अब नए मदरसों को नहीं मिलेगा अनुदान, CM योगी का नया आदेश

इस खुशी का इजहार आजम के बेटे और समाजवादी पार्टी के विधायक अब्‍दुल्‍ला आजम ने ट्विटर पर किया। अब्‍दुल्‍ला ने अपने ट्वीट में लिखा- सुप्रीम कोर्ट ज़िंदाबाद। अब्‍दुल्‍ला के इस ट्वीट पर आजम के समर्थकों ने भी जमकर प्रतिक्रियाएं दी हैं। फैजखान नाम के एक समर्थक ने आजम की तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए लिखा- अल्लाह का लाख लाख शुक्र है कि सुप्रीम कोर्ट से आली जनाब मुहम्मद आजम खान की अग्रिम जमानत मंजूर हो गई। अब जल्द रिहाई भी होगी ।

Exit mobile version