मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता और कांग्रेस के लोकसभा सदस्य रहे (Govinda Returns To Politics Again) गोविंदा बृहस्पतिवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की उपस्थिति में शिवसेना में शामिल हो गए। गोविंदा ने 2004 में मुंबई उत्तर लोकसभा सीट पर उलटफेर करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता राम नाइक को हराया था। अभिनेता गोविंदा आहूजा पहले भी कांग्रेस पार्टी से सांसद रह चुके हैं। उन्हें मुंबई के उत्तर पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र से उम्मीदवारी मिलने की संभावना है।

इसे भी पढ़ें – महिला अत्याचार रोकने में विफल रही भाजपा सरकार : कांग्रेस

Govinda Returns To Politics Again – शिंदे ने 60 वर्षीय अभिनेता का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि वह समाज के सभी वर्गों में लोकप्रिय हस्ती हैं। इस मौके पर गोविंदा ने कहा कि 2004 से 2009 के बीच राजनीति में उनके पहले कार्यकाल के बाद उन्हें कभी नहीं लगा था कि वह इस क्षेत्र में वापसी करेंगे।

इसे भी पढ़ें – 21 दिन से धरने पर बैठे Sonam Wangchuk ने खत्म की भूख हड़ताल

इस अवसर पर गोविंदा ने विश्वास जताया कि मुझे दी गई जिम्मेदारी को ईमानदारी से निभाऊंगा। लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने सधी हुई प्रतिक्रिया दी। मैं शुरुआत में 2004 से 2009 तक राजनीति में था, जब मैं बाहर निकला तो मैंने सोचा कि शायद मैं दोबारा राजनीति में नहीं आऊंगा लेकिन 14 साल के वनवास के बाद मैं फिर से शुरुआत कर रहा हूं।गोविंदा ने कहा कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह कला और संस्कृति के क्षेत्र में काम करना चाहेंगे। उन्होंने कहा कि जब से शिंदे मुख्यमंत्री बने हैं, मुंबई और सुंदर व विकसित हो गई है।

 

Exit mobile version