• ‘घर से एक बेटा या एक बेटी को सरकारी नौकरी दी जाएगी’

बरेली। सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा को लेकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव मंगलवार को शाहजहांपुर से बरेली गए।

इस दौरान उन्होंने फरीदपुर और नरियाबल की सभाओं में जनता को लुभाने की घोषणाएं की। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी इस बार सत्ता में आई तो हर घर को 300 यूनिट बिजली मुफ्त में मिलेगी।

इसी के साथ स्नातक बेरोजगारों को पांच-पांच लाख की आर्थिक सहायता भी दी जाएगी। उन्होंने एक घर से एक बेटा या एक बेटी को सरकारी नौकरी देने का वादा भी कर डाला।

फतेहगंज पूर्वी में सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा का स्वागत किया गया। फरीदपुर में बड़ी सभा आयोजित की गई। शिवपाल ने कहा, ‘महंगाई आसमान पर है। किसान-नौजवान सब परेशान हैं। भाजपा सरकार को कोई चिंता नहीं है।’

इसके बाद नरियाबल की सभा में शिवपाल ने कहा कि ‘भाजपा सरकार ने विदेशों से कालाधन वापस लाने की बात कही थी। एक पैसा नहीं आया। डीजल-पेट्रोल और रसाई गैस की महंगाई ने तो आम आदमी की कमरतोड़ दी है।’

इस मौके पर प्रसपा के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव वीरपाल सिंह यादव, शिवपाल के बेटे आदित्य यादव और प्रदेश अध्यक्ष सुंदर लाल लोधी आदि कार्यक्रम में शामिल रहे।

शिवपाल यादव के बताया कि बिथरी से वीरपाल सिंह यादव और फरीदपुर से चंद्रसेन सागर को प्रसपा का उम्मीदवार हैं। उन्होंने दोनों सभाओं में उम्मीदवारों की घोषणाओं से पहले जनता का समर्थन मांगा।

Exit mobile version