सोनभद्र : समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने एक फिर (Controversial Statement Again) विवादित बयान दिया है उन्होंने कहा, मैं पढ़ता और सुनता था कि साधु कभी गुस्सा नहीं होते और होते हैं तो श्राप देते हैं। लेकिन आजकल के बाबाओं और साधुओं को अपने जप-तप पर भरोसा नहीं है, इसलिए अब वे आतंकवादी की भाषा बोल रहे हैं। सोनभद्र पहुंचे स्वामी प्रसाद मौर्य ने बागेश्वर धाम को लेकर भी बयान दिया है। सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि बागेश्वर बाबा अगर चमत्कारी बाबा हैं तो चीन को भस्म क्यों नहीं कर देते। चीन हमेशा बॉर्डर पर आ कर धमकी देता रहता है। इसके साथ ही सपा नेता ने कहा कि आज कल के बाबाओं को अपने जप और तप पर भरोसा नहीं है वह सिर व जीभ काटने की बात करते हैं अब बाबा नहीं आतंकवादी हो गए हैं।

इसे भी पढ़ें – अंबेडकर मेरे लिए भगवान के समान, उन्ही की वजह से मैं आज यहां हूं : राष्ट्रपति

रामचरितमानस पर विवादित बयान देने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) के महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य के बोल एक बार फिर बिगड़े हैं। अब स्वामी प्रसाद ने साधु-संतों को कसाई कह दिया है। मौर्य के इस बयान का वीडियो सामने आया है। वो मीडिया से बातचीत में साधु-संतों को आतंकवादी भी बताते दिख रहे हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य को वीडियो में कहते सुना जा सकता है कि सुना था कि पहले साधु-संत नाराज नहीं होते थे। अगर नाराज होते थे, तो श्राप देते थे। वो आगे कहते हैं कि लगता है अब साधु-संतों को अपने आराध्य और ताकत पर भरोसा नहीं है।

इसे भी पढ़ें – वाराणसी में अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम बनानी की तैयारी, 121 करोड़ रुपये में खरीदी गई जमीन

Controversial Statement Again – स्वामी प्रसाद मौर्य अपने बयान में आगे कहते हैं कि साधु-संत अब सिर काटने की बात कहने लगे हैं। उन्होंने इसे आतंकवादियों से जोड़ा और फिर कहा कि साधु-संतों की ये भाषा कसाई की तरह है। बता दें कि रामचरितमानस पर जब स्वामी प्रसाद मौर्य ने विवादित बयान दिया था, तो नाराजगी में कुछ संतों ने उनके सिर पर इनाम घोषित कर दिया था। इसी को आधार बनाकर स्वामी प्रसाद ने संतों के बारे में पलटकर विवादित बयान देते हुए उनकी तुलना आतंकवादियों और कसाई से कर दी है। मौर्य के ताजा बयान से विवाद और गहराने के आसार हैं।

Exit mobile version