• कई राज्यों में आने वाले चुनावों को लेकर बनेंगी रणनीतियां

नई दिल्ली। देशभर के कई राज्यों में विधानसभा चुनावों को लेकर तैयारियां जोरों से चल रही हैं। यही वजह है कि
हर पार्टी अपना पूरा दम चुनावो की जीत में लगा रही हैं। इसी तरह कांग्रेस पार्टी भी आगामी चुनावों को लेकर एकदम सतर्क हैं।

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी आज पार्टी मुख्यालय में आज एक बैठक तय हुई थी । जहां वह पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा के आगामी विधानसभा चुनावों समेत अन्य कई मुद्दों पर चर्चा करने वाली हैं।

बता दें कांग्रेस की इस बैठक में पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि पार्टी देश से जुड़े हर मुद्दों पर रोज बयान जारी करती है। लेकिन यह जमीनी कार्यकर्ताओं तक नही पहुंच पाता है। साथ ही वे आगे कहती हैं कि नीतिगत मुद्दों पर राज्य स्तर के नेताओं में मुझे वैचारिक स्पष्टता और एकजुटता की कमी और दिखती है।

वहीं उनके बयानों के मुताबिक, बीजेपी उनकी सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्वी पार्टी है। इसलिए उन्होंने कहा कि हमे बीजेपी-आरएसएस की विचारधारा का कड़ा मुकाबला करना है। हमें पूरी प्रतिबद्धता के साथ उनके झूठ का पर्दाफाश करना चाहिए।

मिली जानकारी के अनुसार, इस बैठक में आने वाले विधानसभा चुनावों के लिए प्रशिक्षण, प्रोटेस्ट, सदस्यता कार्यक्रम और चुनावों को लेकर रणनीतियों पर बात-चीत होगी। वहीं यह बैठक कांग्रेस महासचिवों और राज्य प्रभारियों के साथ होगी, जिसकी अध्यक्षता पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी कर रहीं हैं। वहीं सूत्रों ने यह भी बताया है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भी मौजूद हैं।

Exit mobile version