प्रयागराज : प्रयागराज के मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक महिला के (Burnt Alive In Fire) कथित तौर पर फांसी लगाने के बाद गुस्साए मायके वालों ने उसके ससुराल में आग लगा दी जिससे उसके ससुर और सास की झुलसकर मृत्यु हो गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए एसआरएन अस्पताल ले जाया गया है और विधिक कार्यवाही की जा रही है।

इसे भी पढ़ें – शिक्षक की हत्या का आरोपी हेड कांस्टेबल गिरफ्तार, पीड़ित परिवार को मिलेगी 25 लाख रुपए की सहायता

पुलिस उपायुक्त (नगर) दीपक भूकर ने बताया कि सोमवार देर रात को पुलिस को सूचना मिली कि मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र में अंशिका केसरवानी (27) ने अपने ससुराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है और मौके पर मायके तथा ससुराल पक्ष के लोग मौजूद हैं। उन्होंने बताया कि इस सूचना पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची जहां दोनों पक्ष आपस में झगड़ा कर रहे
थे। मायके वालों का आरोप है कि अंशिका की हत्या कर शव लटका दिया गया।

इसे भी पढ़ें – मुजफ्फरनगर में हेड कांस्टेबल ने शिक्षक की गोली मारकर हत्या की, गिरफ्तार

Burnt Alive In Fire – उन्होंने बताया कि मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल वालों के घर में आग लगा दी। पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को उस मकान से बाहर निकाला गया और दमकल विभाग को सूचित किया गया। दमकल कर्मियों की मदद से आग पर काबू पाया गया। भूकर ने बताया कि आग पर काबू पाने के बाद रात करीब तीन बजे जब मकान की तलाशी ली गई तो वहां दो शव मिले जिसमें एक शव लड़की के ससुर राजेंद्र केसरवानी (65) और दूसरा शव लड़की की सास शोभा देवी (62) का है।

Exit mobile version