लखनऊ : प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को निशाना बना कर( BJP Will Win Again) समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा की गयी टिप्पणी पर पलटवार करते हुये उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) की गुंडागर्दी की आगामी लोकसभा चुनाव में फिर से हार होगी जबकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और सहयोगी दल सभी 80 सीटों पर अपना परचम लहरायेंगे।

इसे भी पढ़ें – Triple Murder Case में आठ को फांसी, एक को आजीवन कारावास की सजा, IT इंस्पेक्टर के घर डाली थी डकैती

मौर्य ने रविवार को एक्‍स पर पोस्ट किया, “सपा मुखिया अखिलेश यादव ध्यान रखें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारत ही नहीं, विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। भाजपा 2014, 2017, 2019 और 2022 का चुनाव (लोकसभा-विधानसभा) जीती और अब 2024 में भी जीतेगी।सपा की गुंडागर्दी फिर हारेगी। मोदी का अपमान,नहीं सहेगा हिन्दुस्तान, फिर एक बार मोदी सरकार।”

BJP Will Win Again – गौरतलब है कि शनिवार को सपा मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान मोदी का नाम लिए बगैर इशारों में उनकी तुलना हिटलर से की थी। अखिलेश यादव ने कहा था कि जो लोग 2014 में सत्ता में आए थे, वे 2024 में सत्ता से बाहर जाने वाले हैं। कभी 10 साल हिटलर का समय था। वह वहां 10 साल से ज्यादा नहीं रह सका तो अब इनके भी 10 साल भी पूरे हो गए हैं।

इसे भी पढ़ें – भाजपा नेता प्रमोद यादव की गोली मारकार हत्या, दिनदहाड़े हुई वारदात से इलाके में सनसनी

उधर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने एक बयान जारी कर कहा कि अखिलेश यादव का बयान उनकी हताशा दिखाता है और वह 2024 में भाजपा को हराने का जो सपना देख रहे हैं वह मुंगेरीलाल के सपने जैसा है।प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने सपा को 2014, 2017, 2019 और 2022 में शर्मनाक हार दी है और यह सिलसिला 2024 ही नहीं आगे भी जारी रहने वाला है।

Exit mobile version