नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने दोहरे हत्याकांड में वांछित दो अपराधियों (Accused Of Double Murder Arrested) को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी कि मंगलवार तड़के इन अपराधियों ने दो लोगों की हत्‍या की थी। अपराधियों की पहचान इंदिरा चौक निवासी शाहबाज उर्फ शिब्बू (22) और मरगाजी चौक, जाफराबाद निवासी मिस्बाह (21) के रूप में की गई है।

इसे भी पढ़ें – दिल्ली में यमुना उफान पर, जलस्तर 208.48 मीटर तक पहुंचा

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि बुधवार रात करीब 10:48 बजे ज्योति नगर पुलिस स्टेशन में एक कॉल आई कि पूर्वोत्तर जिले की स्पेशल स्टाफ टीमों और दो अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई है, यह अपराधी दोहरे हत्याकांड में वांछित थे। अधिकारी ने बताया कि अम्बेडकर कॉलेज के पीछे कबीर नगर में पुलिस और अपराधियों के बीच फायरिंग हुई। दोनों अपराधी स्कूटी पर सवार थे। अधिकारी ने कहा कि अपराधियों ने रुकने के बजाय भागने की कोशिश की और गोलियां चला दीं। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों अपराधियों के पैर में गोली लगी। अधिकारी ने बताया दोनों अपराधियों के पास सेमी ऑटोमैटिक पिस्तौलें थीं।

इसे भी पढ़ें – यमुना का जल स्तर बढ़ने से सड़कों पर आया पानी, मुख्यमंत्री की अपील इन रास्तों से बचें

Accused Of Double Murder Arrested – अपराधी शाहबाज़ पर हत्या सहित कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। वह पिछले महीने जमानत पर बाहर आया था। मिस्बाह भी हत्या सहित कई मामलों में नामजद है। अधिकारी ने बताया कि वह पिछले महीने जमानत पर बाहर भी आया था। अधिकारी ने बताया कि दोनों को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। जानकारी अनुसार मंगलवार को प्रदीप (40) और बब्लू उर्फ पाटला (40) की हत्‍या की गई थी। जो दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करते थे, मंगलवार को लगभग 02:00 बजे वेलकम इलाके से इनके शव मिले थे।

Exit mobile version