Advertisement

भाजपा ज्वाइन करने के वायरल वीडियो पर भड़के इमाम बुखारी

0
39
Video Of Imam Bukhari

नई दिल्ली : दिल्ली में मंगलवार को फेक न्यूज का नया नमूना देखने को मिला है। दरअसल, सोशल मीडिया पर जामा मस्जिद के ईमाम का एक वीडियो वायरल (Video Of Imam Bukhari) हो रहा है। जिसको लोगों ने जामा मस्जिद के ईमाम अहमद बुखारी को भाजपा ज्वाइन करने के मामले से जोड़ दिया। हालांकि, इस पर शाही इमाम भड़क गए और उन्होंने कहा कि ऐसी खबरें चलाकर जिन्हें रुपए कमाना हो कमाए, लेकिन हकीकत में ऐसा कुछ नहीं है। वायरल वीडियो जामा मस्जिद इलाके के एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें – यमुना की सफाई के लिए एलजी की अध्यक्षता में हुई बैठक

दसअसल, मंगलवार को सेंट्रल दिल्ली के जामा मस्जिद में पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन की मौजूदगी में शाही इमाम अहमद और अन्य गणमान्य नागरिकों की अध्यक्षता में एक शौचालय का फाउंडेशन स्टोन कार्यक्रम रखा गया था। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों की मौजूदगी में एक व्यक्ति फूलों की माला शाही इमाम के गले मे पहनाता है। बगल में खड़े डॉ हर्षवर्धन भी तालियां बजाते हुए नजर आते हैं। लोग उत्साहित होकर शाही इमाम जिंदाबाद के नारे लगाते हैं। वहीं इस दौरान अहमद बुखारी भी समस्याओं को गिनाते हुए डॉ हर्षवर्धन की तारीफ़ कर देते हैं।

इसे भी पढ़ें – दिल्ली के हर घर को मिलेगा भरपूर पानी, मुख्यमंत्री ने बनाई विस्तृत योजना

Video Of Imam Bukhari – वहीं, वायरल वीडियो में पीछे की जो बैनर लगा है, उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ डॉ हर्षवर्धन और ईमाम बुखारी की संयुक्त फोटो लगी हुई। जिस कारण लोगों को यह गलतफहमी हुई कि जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी ने भाजपा ज्वॉइन कर लिया है। जबकि शाही इमाम ने इसका खंडन किया है। गौरतलब है कि खबरों की आपाधापी में कब कहा क्या गड़बड़ हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। खबरों में आगे बने रहने की होड़ के कारण आज-कल बहुत ज्यादा ही फेंक न्यूज की आम से लेकर खास लोगों की शिकायत देखने को मिल रही है।