Advertisement

जो हमारे चप्पल उठाने की औकात नहीं रखते थे, वे आज काफिले में चल रहे हैं : वरूण

0
19
Varun Gandhi Said

पीलीभीत : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद वरुण गांधी ने राजनीति में भ्रष्टाचार का जिक्र करते हुए सोमवार को कहा कि (Varun Gandhi Said) जो हमारे चप्पल उठाने की औकात नहीं रखते थे वे आज पांच-पांच गाड़ियों के काफिले में चल रहे हैं। वरुण ने अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र पीलीभीत के ललौरीखेड़ा ब्लॉक क्षेत्र में हुए जनसंवाद कार्यक्रम में राजनीति में भ्रष्टाचार की तरफ इशारा करते हुए किसी का नाम लिए बगैर कहा जो हमारे चप्पल उठाने की औकात नहीं रखते थे, वह आज पांच-पांच गाड़ियों के काफिले में चल रहे हैं।

इसे भी पढ़ें – बरेली में सिलेंडर से गैस रिसाव होने से घर में आग लगी, एक बच्चे की मौत

उन्होंने कहा कि जो लोग चुनाव के पहले और उसके बाद कालोनियां बनाते थे, वे अब पांच-पांच गाड़ियों के काफिले में चल रहे हैं।  वरुण का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके तरह-तरह के अर्थ निकले जा रहे हैं। भाजपा सांसद ने भ्रष्टाचार को लेकर अपनी ही पार्टी की सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज आप जब थाने जाते हैं तो रिश्वत देनी पड़ती है। पेंशन, कमरा, आवास लेने के लिए पैसे देने पड़ रहे हैं। यह जो पाप है, ये जो भ्रष्टाचार का समय चल रहा है, आपको क्या लगता है कि यह आपकी गलतियों की वजह से नहीं हो रहा है।

इसे भी पढ़ें – अतीक के हमलावरों का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है : पुलिस

Varun Gandhi Said – उन्होंने कहा कि जब भी चुनाव आता है तो लोग जाति-धर्म के आधार पर वोट देते हैं। लोग यह नहीं सोचते कि किसी अच्छे इंसान को जिताएं। लोग यह नहीं सोचते कि कट्टर ईमानदार को जिताएं। लोग यह सोचते हैं कि यह प्रत्याशी सहधर्मी है इसलिए इसके साथ चलो।