Advertisement

UP में AK-47 रखने वालो की सम्पति पर योगी सरकार चला रही बुलडोज़र : स्वतंत्र देव सिंह

0
164
UP में AK-47 वालों की संपत्ति पर योगी सरकार में चल रहा बुलडोजर: स्वतंत्र देव सिंह
UP में AK-47 वालों की संपत्ति पर योगी सरकार में चल रहा बुलडोजर: स्वतंत्र देव सिंह

UP में AK-47: किसान आंदोलन (Kisan Andolan) के दौरान गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में हुए बवाल लेकर यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने कहा है कि हिंसक आंदोलन नहीं होना चाहिए। जनता को नुकसान नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि कम्युनिस्ट और विरोधी विचारधारा वाले लोग इस आंदोलन में घुस आए हैं। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें भी मौका मिला है। राहुल गांधी कुछ कर पाते नहीं हैं तो राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं।

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि ऐसी हरकत जो भी कर रहे हैं, वो निंदनीय हैं। नेता बनना है तो मोदी जैसा बनो। वहीं उत्तर प्रदेश में माफियाओं पर हो रही कार्रवाई पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बोले कि यूपी में एके-47 लेकर घूमने वालों की संपत्ति पर अब योगी सरकार में बुलडोज़र चल रहा है.

बता दें स्वतंत्र देव सिंह यूपी में आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर वेस्ट यूपी के दौरे पर निकले हैं। उन्होंने कहा कि राज्य के सभी 3200 वार्डों पर बीजेपी चुनाव लड़ेगी।

इसे भी पढ़े:Business News Adani- विदेशी बांड बिक्री से अडानी पोर्ट्स $ 500 मिलियन जुटाएगा

दिल्ली में जो हुआ वो शैतान किस्म के लोग ही कर सकते हैं: डिप्टी सीएम
बता दें इससे पहले प्रयागराज में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि दिल्ली में जो कुछ हुआ वह किसान नहीं कर सकते हैं। उन्होंने कहा है कि कोई देशभक्त भी ऐसा नहीं कर सकता है। ऐसा कृत्य शैतान किस्म के और देश विरोधी लोग ही कर सकते हैं। डिप्टी सीएम ने कहा है कि किसान आंदोलन में हुई हिंसा और अराजकता की पूरा देश निंदा कर रहा है और मैं भी कड़े शब्दों में इसकी निंदा करता हूं।

किसानों के बीच घुसे अराजक तत्व

UP में AK-47: उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार किसानों के प्रति पूरी तरह से समर्पित है और लगातार बातचीत का क्रम भी जारी था। ट्रैक्टर मार्च की किसानों ने अनुमति ली थी लेकिन शर्तों के साथ मार्च निकालने की अनुमति दी गई। किसानों के बीच में घुसे अराजक तत्वों ने उसका उल्लंघन किया और गुंडागर्दी दिखाते हुए सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का काम किया गया। डिप्टी सीएम ने कहा है कि इसके लिए किसानों को जिन लोगों ने आश्वासन दिया, वह लोग ही पूरी तरह से इसके लिए जिम्मेदार हैं।

इसे भी पढ़े: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह बोले, दिल्ली में हिंसा किसी भी स्थिति में उचित नहीं

Rajasthan में सियासी भूचाल लाने वाली खबर – Sachin Pilot और Ashok Gehlot पर Dotasara का बड़ा बयान