Advertisement

तू झूठी मैं मक्कार में रणबीर-श्रद्धा का जलवा बरकरार, चौथे दिन की खूब कमाई

0
26
Tu Jhuthi Mai Makkar

मुंबई : अभिनेता रणबीर कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार चर्चा में बनी हुई है। 8 मार्च को पर्दे पर आई यह फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड कायम बना रही है। फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन रोमांटिक फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। (Tu Jhuthi Mai Makkar ) लव रंजन के निर्देशन में बनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार ने चार दिनों में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है।

इसे भी पढ़ें – माधुरी दीक्षित की मां का निधन, मुंबई में आज होगा अंतिम संस्कार

फिलहाल तू झूठी मैं मक्कार बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है और इस समय हर तरफ फिल्म की चर्चा हो रही है। शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद उम्मीद की जा रही है कि फिल्म रविवार को भी अच्छा प्रदर्शन करेगी। बताया जा रहा है कि अगर फिल्म रविवार को अच्छी कमाई करती है तो फिल्म करीब 60 करोड़ रुपये बटोर लेगी।

इसे भी पढ़ें – 22 साल के करियर में मुझे पहली बार मिला एक्टर के बराबर वेतन : प्रियंका चोपड़ा

Tu Jhuthi Mai Makkar – फिल्म तू झूठी मैं मक्कार ने रिलीज के बाद पहले दिन 15.73 करोड़ रुपये बटोरे थे। दूसरे दिन फिल्म ने करीब 10.34 करोड़ रुपये और तीसरे दिन फिल्म ने 10.52 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। इस तरह फिल्म ने तीन दिनों में 36 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चौथे दिन फिल्म ने करीब 13 करोड़ रुपये बटोरे। चार दिनों में फिल्म तू झूठी मैं मक्कार ने करीब 45 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। अब देखना यह होगा कि फिल्म आने वाले दिनों में कितने करोड़ तक पहुंचती है।