Advertisement

Motorola E40: कल होगा लॉन्च

0
16
  • कम कीमत पर मिल रहे हैं ये बेहतरीन फीचर्स

नई दिल्ली। लेनोवो की कंपनी मोटोरोला ने हाल ही में अपना नया डिवाइस ग्लोबल मार्केट में Motorola E40 लॉन्च किया है। यह भारत में भी लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने जानकारी दी कि फोन को भारत में 12 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। इसमें एचडी+ डिस्प्ले, ऑक्टाकोर प्रोसेसर और 5,000mAh बैटरी जैसे फीचर्स मिलेंगे।

बीते हफ्ते को शुरुआत में, कंपनी ने ट्विटर पर बताया था कि ‘Moto E40 स्मार्टफोन 12 अक्टूबर को भारत में आएगा। फोन दो कलर ऑप्शन- पिंक क्ले और कार्बन ग्रे में आ सकता है।’

जानकारी मिल रही है कि फोन IP52 रेटिंग के साथ आएगा। इस डिवाइस को ग्राहक ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट के जरिए खरीद सकते हैं। फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नही मिल रही है कि इसे ऑफलाइन चैनल्स या दूसरे ऑनलाइन रिटेलर्स से खरीदा जा सकेगा या नहीं।

फ्लिपकार्ट के मुताबिक, Moto E40 स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 1.8GHz Unisoc T700 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जाएगा।

इंटरनल स्टोरेज को 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। Android 11 आधारित My UX स्किन पर गूगल असिस्टेंट के लिए अलग से बटन दिया गया है। इसके अलावा, एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर 3.5 मिमी हेडफोन जैक
भी दिया गया है।

Moto E40 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, एक मैक्रो कैमरा और एक डेप्थ सेंसर मिलने की उम्मीद है। मोटोरोला की क्वाड पिक्सेल तकनीक भी दी जाएगी।

सेल्फी कैमरा के लिए पंच होल दिया गया है। सेल्फी कैमरा फेस अनलॉकिंग सॉफ्टवेयर फीचर को भी सपोर्ट कर सकता है। इसके साथ ही 5,000mAh की बैटरी है।