Advertisement

सीसीटीवी फुटेज से पकड़े गए तीन शातिर बदमाश, चार वाहन जब्त

0
25
Three Miscreants Arrested

नई दिल्ली : कंझावला पुलिस ने एक वाहन चोरी व चोरी की वारदात करने वाले शातिर गैंग का पर्दाफाश करते हुए तीन बदमाशों को (Three Miscreants Arrested) गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान आरिफ,सदाकत और आबिद के रूप में हुई है। आरोपियों के कब्जे से चार वाहन जब्त किये हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद 14 वारदातों का खुलासा हुआ है। पुलिस आरोपियों के नेटवर्क के बारे में जानने की कोशिश कर रही है।

इसे भी पढ़ें – शादी के 23 दिन बाद ही महिला का पंखे से लटका मिला शव, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कंझावला इलाके में चोरी और ऑटो लिफ्टिंग की वारदातें अत्याधिक होने पर कई टीमों को आरोपियों को पकडऩे का जिम्मा सौंपा गया था। वारदात वाली जगहों के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही थी। हयूमैन सॉर्से की सहायता भी ली जा रही थी। इसके अलावा इलाके के ऐसे बदमाशों की लिस्ट बनाई गई। जो इस तरह की वारदातों में शामिल रहे थे और जमानत या फिर सजा काटकर बाहर थे।

इसे भी पढ़ें – भाजपा को समझ लेना चाहिए कि उसके हथकंडे अब काम नहीं करते : केजरीवाल

Three Miscreants Arrested – सीसीटीवी कैमरों को खंगालने पर एक टाटा ऐस वाहन के बारे में पता चला कि वाहन नांगलोई इलाके में बदमाश छोडक़र चला गया था। जो ख्याला इलाके से चोरी था। निहाल विहार से वाहन जब्त करके तीन बदमाशों को पकड़ लिया। पूछताछ करने पर उनकी निशानदेही पर दो वाहन ओर जब्त किये। आरोपी आरिफ निहाल विहार और मुंडका, कंझावला और तिलक मार्ग में आठ वारदातों में शामिल रहा है। सदाकत कंझावला पुलिस का घोषित बदमाश है। वह 15 वारदातों में शामिल रहा है। जबकि आबिद निहाल विहार और मुंडका, पश्चिम विहार पश्चिम और रेलवे के क्षेत्र में चोरी के 7 मामलों में शामिल है।