Advertisement

आप के विधायकों को भाजपा धमका रही है : राघव चड्ढा

0
21
Threatening AAP MLAs

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी ने शनिवार को आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी (Threatening AAP MLAs) उनके विधायकों को धमकी दे रही है कि उन्हें भी उपमुख्यमंत्री की तरह जेल पहुंचा दिया जाएगा। आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने यहां प्रेस वार्ता कर कहा कि भाजपा कई बार उनके विधायकों को तोड़ने की कोशिश करती रही है, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हो पाई।

इसे भी पढ़ें – जो खुद को बताते थे ‘कट्टर ईमानदार’, वे निकले ‘झूठों के सरदार’ : भाजपा

आम आदमी पार्टी के पास बड़ा बहुमत है, लेकिन भाजपा अविश्वास प्रस्ताव के नाम पर विधायकों को खरीदकर सरकार गिराना चाहती है। उन्होंने कहा कि आप के विधायकों को धमकी दी जा रही है कि या तो बीजेपी में शामिल हो जाओ या फिर ईडी अथवा सीबीआई कि जाँच के लिए तैयार रहो। राघव चड्ढा ने दावा किया दिल्ली विधानसभा सत्र के दौरान बीजेपी अविश्वास प्रस्ताव लाने कि योजना बना रही है इसके लिए वह आप विधायकों को खरीद कर या डरा धमका कर दिल्ली की सरकार गिराना चाहती है।

इसे भी पढ़ें – आईपी यूनिवर्सिटी के अधिकारी के खिलाफ होगी अनुशासनात्मक कार्रवाई, शिक्षा मंत्री आतिशी ने दिए निर्देश

Threatening AAP MLAs – उल्लेखनीय है कि भाजपा विधायकों ने शुक्रवार को दिल्ली विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव पेश करना चाहा था। उनका आरोप है कि अरविंद केजरीवाल भी दिल्ली शराब नीति घोटाले में शामिल हैं और उन्हें इस्तीफा देना चाहिए।