Advertisement

अगवा की गई बलिया की किशोरी से दिल्ली-मुंबई में दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

0
21
Rape With Minor

यूपी में बलिया जिले के गड़वार थाना क्षेत्र की एक किशोरी को कथित रूप से अगवा करने के बाद एक युवक द्वारा उसे दिल्ली और मुंबई ले जाकर करीब दो महीने तक उससे बलात्कार (Teenager Raped) करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) शिव नारायण वैस ने मंगलवार को बताया कि नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीया किशोरी को एक युवक विशाल गुप्ता (21) ने गत 26 नवंबर को उसके गांव से अगवा कर लिया था।

इसे भी पढ़ें – रामचरितमानस पर बयान देकर फंसे स्वामी प्रसाद, लखनऊ के हजरतगंज में मुकदमा दर्ज

Teenager Raped – उन्होंने बताया कि इस मामले में किशोरी की मां की तहरीर पर नगरा थाना में विशाल गुप्ता के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी। सीओ ने बताया कि पुलिस ने किशोरी को सोमवार को नगरा थाना क्षेत्र के एक स्थान से बरामद कर लिया तथा किशोरी के बयान के आधार पर प्राथमिकी में बलात्‍कार और पॉक्‍सो अधिनियम की धाराएं भी जोड़ी गई हैं।

इसे भी पढ़ें – अपनी जन्म भूमि को न छोड़ें, यह पूर्वजों के त्याग से बसाई गई है : अजय भट्ट

उन्होंने कहा कि आरोपी विशाल गुप्ता को मंगलवार को थाना क्षेत्र के एक गांव से गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी को विधिक प्रक्रिया पूरी कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार किशोरी ने बयान दिया है कि गांव से अगवा करने के बाद विशाल उसे दिल्ली- मुंबई ले गया तथा उससे करीब दो माह तक बलात्कार किया। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।