Advertisement

T20 वर्ल्डकप : आज अफगानिस्तान के खिलाफ जीतने के लिए उतरेगी टीम इंडिया

0
14
  • ये हो सकता है प्लेइंग इलेवन

नई दिल्ली। आज भारत अफगानिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। बता दें कि भारत को मिली लगातार दो हार ने क्रिकेटप्रेमियों के रंग में भंग डाल दिया है। दरअसल, लगातार मिली दो हार का कारण भारतीय टीम का चयन बताया जा रहा है। यही वजह है कि अब आगामी मैचों में भारतीय टीम की कप्तानी करने जा रहे कोहली से बेहतर टीम चयन की उम्मीद होगी। क्योंकि रविन्दरचंद्र अश्विन जैसे गेंदबाज को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा न बनाने पर भारतीय टीम पर सवाल उठाए जा रहे हैं।

विश्वकप में अपनी पहली जीत तय करने के लिए टीम में कई बदलाव किए जा सकते हैं। सबसे पहले तो दोनों ओपनर रोहित शर्मा और के एल राहुल का एक नया रूप देखने को मिल सकता है, जो पहले दो मैचों में नही दिखा। वहीं ईशान किशन को हार्दिक पांड्या की जगह भेजा जा सकता है। अश्विन को गेंदबाजी का मौका दिया जा सकता है।

भारत के प्लेइंग इलेवन की बात करें तो विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, ईशान किशन, शार्दुल ठाकुर, रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार, वरुण चक्रवर्ती, राहुल चाहर आज के मैच का हिस्सा बन सकते हैं।