Advertisement

पहलवानों को समर्थन देने जंतर-मंतर पहुंचे सौरभ और आतिशी, कल जाएंगे सीएम केजरीवाल

0
27
Support Wrestlers

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज और आतिशी शुक्रवार को जंतर-मंतर पर चल रहे पहलवानों के प्रदर्शन (Support Wrestlers) को समर्थन देने पहुंचे। वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहलवानों से मिलने के लिए शनिवार को जंतर-मंतर जाएंगे। इस बात की पुष्टि आम आदमी पार्टी केदिल्ली प्रदेश अध्यक्ष और दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय ने की है। गोपाल राय ने कहा कि ओलंपिक पदक विजेता पहलवानों के समर्थन में सीएम केजरीवाल कल जंतर–मंतर पर धरना प्रदर्शन में शामिल होंगे।

इसे भी पढ़ें – आबकारी नीति : अदालत ने धनशोधन मामले में सिसोदिया को जमानत देने से किया इनकार

गुरुवार को आम आदमी पार्टी की रीना गुप्ता पहलवानों से मिलने पहुंची थीं. पहलवानों से मुलाकात के बाद आप प्रवक्ता रीना गुप्ता ने प्रेस वार्ता की और मोदी सरकार पर हमला बोला। रीना ने कहा कि जब हमारे देश की बेटियां मेडल लेकर आती हैं तो उनके साथ सेल्फी लेने के लिए मोदी जी आते हैं। लेकिन आज देश की बेटियां सड़क पर बैठने को मजबूर हैं और पीएम उनकी सुध नहीं ले रहे हैं।मोदी जी कब इनके मन की बात सुनेंगे। जब तक बेटियों को न्याय नहीं मिलता आम आदमी पार्टी उनके साथ हैं।

इसे भी पढ़ें – जब लोगों को ऑक्सीजन जरूरत थी, तब केजरीवाल ने बंगले पर करोड़ों रुपये खर्च किए : माकन

Support Wrestlers – सीएम केजरीवाल शनिवार को जब पहलवानों कोसमर्थन देने के लिए जाएंगे। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली प्रदेश के बड़े नेता शामिल हो सकते हैं. मालूम हो कि जंतर-मंतर पर पहलवानों का प्रदर्शन जारी है। पहलवानों का कहना है कि जब तक न्याय नहीं मिलता तब तक वे हटने वाले नहीं हैं। स्टैंड विथ चैंपियन सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। फिल्म अभिनेता से लेकर नेता इसका इस्तेमाल कर अपना समर्थन दे रहे हैं। ट्विटर पर यह नंबर 1 पर ट्रेंडिंग कर रहा है।