Advertisement

हरदोई में प्रेमी युगल ने की आत्महत्या, पुलिस की छानबीन जारी

0
23
Suicide Case

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के एक गोदाम में 19 वर्षीय संगीता सिंह और 20 वर्षीय उनके दोस्त रोहित कुमार का शव एक गोदाम में छत से (Suicide Case) लटका मिला है। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने कहा कि, यह आत्महत्या का मामला हो सकता है क्योंकि उनके परिवार जातिगत मतभेदों के कारण उनके रिश्ते को स्वीकार्य करने में असमर्थ थे।

इसे भी पढ़ें – समाजवादी पार्टी ने रामपुर को बनाया ‘अराजकता का अड्डा’ : ब्रजेश पाठक

बेहटा गोकुल एसएचओ रंधा सिंह ने कहा कि लड़की के चाचा विनोद अपने गोदाम की सफाई करने के लिए चंद्रपुर खेराई गांव गए थे, जब उन्होंने संगीता और उसके दोस्त रोहित के शव को वहां लटका देखा। उसने पुलिस को सूचना दी। एसएचओ ने कहा, हम मौके पर पहुंचे और शवों को नीचे उतारा। हमें परिवार के सदस्यों द्वारा यह भी बताया गया कि संगीता की शादी 2 दिसंबर को तय थी, लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं थी और रोहित के साथ शादी करना चाहती थी। एसएचओ ने यह भी कहा कि, वे दोनों एक ही गांव में रहते हैं और एक ही सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं।

इसे भी पढ़ें – यूपी के बहराइच जिले में बस-ट्रक की भिड़ंत, छह मरे 13 घायल

Suicide Case – पुलिस ने बताया कि, रोहित के पिता शहर की एक मिल में काम करते थे, जबकि संगीता के  पिता किसान थे। वे रिश्ते के खिलाफ थे क्योंकि रोहित दूसरी जाति का था। फोन कॉल के रिकॉर्ड के मुताबिक संगीता ने रोहित को आखिरी बार मिलने के लिए मंगलवार को गोदाम बुलाया था और बताया था कि उसकी शादी हो रही है। उसका फोन बाद में उसके घर में उसके कमरे से बरामद किया गया था।