Advertisement

अखिलेश यादव को भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे, गाड़ी के सामने हंगामा कर नारेबाजी की

0
22
Bulldozer Policy

लखनऊ : डालीगंज में गोमती किनारे हो रहे मां पितांबरा 108 महायज्ञ में पहुंचे समाजवादी पार्टी के प्रमुख अख‍िलेश यादव को बीजेपी युवा मोर्चा ने (Show Black Flags) काले झंडे द‍िखाकर जमकर नारे बाजी की। बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने अख‍िलेश यादव मुर्दाबाद के नारे लगाए। ज‍िसके बाद अख‍िलेश भाजपा पर भड़क उठे। अखि‍लेश ने कहा क‍ि बीजेपी हमे मंद‍िर जाने से भी रोकती है। कहीं जाओ तो अपने गुंडे भेज देती है।

इसे भी पढ़ें – मोदी सरकार की आयुष्मान भारत योजना गरीबों के लिए वरदान, यूपी में 15 लाख से अधिक मरीजों का हुआ निःशुल्क इलाज

Show Black Flags – अख‍िलेश यादव ने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा क‍ि बीजेपी ने मुझे रोकने के ल‍िए गुंडे भेजे थे। मैं धर्म यज्ञ में शाम‍िल होने जा रहा था पर ये बात भाजपा के लोगों को हजम नहीं हुई और उन्‍होंने मुझे यज्ञ में जाने से रोकने के ल‍िए अपने गुंडे भेज द‍िए। इतना ही नहीं अख‍िलेश यादव ने यह भी कहा क‍ि भाजपा के लोग हमे शूद्र समझते हैं। आयोजकों ने मुझे आमंत्र‍ित क‍िया था। पर यहां सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं थे। पुल‍िस अध‍िकारी भी मौजूद नहीं थे।

इसे भी पढ़ें – ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने मनाया 32वां स्थापना दिवस, निरंतर प्रगति करते हुए बनाई अलग पहचान

बता दें क‍ि सपा नेता स्‍वामी प्रसाद मौर्य के पव‍ित्र ग्रन्‍थ रामचर‍ितमानस और साधु संतों पर द‍िए गए एक के बाद एक व‍िवाद‍ित बयान के चलते पूरे यूपी में व‍िरोध प्रदर्शन हो रहा है। साधु संतों ने भी अख‍िलेश यादव से स्‍वामी प्रसाद मौर्य के ख‍िलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी।इससे पूर्व स्वामी प्रसाद ने ट्वीट कर कहा था क‍ि देश की महिलाओं, आदिवासियों, दलितों एवं पिछड़ों के सम्मान की बात क्या कर दी, मानो भूचाल आ गया। एक-एक करके संतो, महंतों, धर्माचार्यों का असली चेहरा बाहर आने लगा। सिर, नाक, कान काटने पर उतर आये। कहावत सही है कि मुंह में राम बगल में छुरी। धर्म की चादर में छिपे, भेड़ियों से बनाओ दूरी।