Advertisement

कार में फंसे स्कूटी सवार और साथी की गई जान, 5 लोग गिरफ्तार

0
28
Scooter Rider Dies

नई दिल्ली : दिल्ली में गुरुवार रात प्रेरणा चौक और कन्हैया नगर के बीच एक कार ने स्कूटर को टक्कर मार दी और स्कूटर सवार एक शख्स को कार की छत पर करीब 350 मीटर तक घसीटा। बकौल पुलिस, स्कूटर चलाने वाले की मौत हो (Scooter Rider Dies) गई जबकि पीछे बैठा शख्स अस्पताल में भर्ती है। मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

इसे भी पढ़ें – आरएसएस प्रमुख के खिलाफ शिकायत, हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

उत्तर पश्चिम दिल्ली डीसीपी उषा रंगनानी के मुताबिक, थाना केशवपुरम की पीसीआर की गाड़िया प्रेरणा चौक और कन्हैया नगर में गश्त कर रही थी। इस दौरान एक गाड़ी ने स्कूटी को टक्कर मारी। इस टक्कर में एक व्यक्ति गाड़ी की बोनट से टकराकर गिर गया और दूसरे व्यक्ति का सिर बोनट और विंडशील्ड के बीच फंस गया। स्कूटी पर सवार दूसरा व्यक्ति जिसे एक कार ने टक्कर मारी और कुछ मीटर तक घसीटा, उसकी मृत्यु हो गई है। घटना 26 जनवरी की रात दिल्ली के केशव पुरम में हुई थी। चालक की पहले अस्पताल में मृत्यु हो गई थी।

Scooter Rider Dies – दिल्ली में फिर से एक बार हिट एंड रन का केस सामने आया है। गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात लगभग तीन बजे दिल्ली के केशव पुरम थाना क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाली घटना में एक कार ने एक स्कूटी को टक्कर मारी और स्कूटी सवार करीब 350 मीटर तक घसीटते हुए ले गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। दूसरी शख्स अस्पताल में घायल है, जहां उसका इलाज चल रहा है। कार से टक्कर लग जाने के बाद जब स्कूटी कार की पर गिरी, तब से उसे घसीटा गया।

इसे भी पढ़ें – दिल्ली का भाजपा के इतिहास में महत्वपूर्ण स्थान, जनसंघ काल से किया सहयोग : अनुराग ठाकुर

दिल्ली पुलिस ने इस मामले में गैर इरादतन हत्या की धारा के तहत केस दर्ज किया है और कुल 5 आरोपियों को
गिरफ्तार किया है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।एक्सीडेंट के बाद आरोपियों ने कार रोकने की जगह मौके से भागने की कोशिश में लग गए। हालांकि पीसीआर में तैनात पुलिसकर्मियों ने लगभग साढ़े तीन सौ मीटर पीछा करने के बाद कार में सवार सभी 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां एक को मृत घोषित कर दिया गया। दूसरे की हालत गंभीर है।