Advertisement

भतीजे ने बताया कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को नहीं आया होश, बेटी बोलीं- अफवाहें न फैलाएं

0
29
Raju Srivastav Health Update

राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने के लिए परिवार और फैंस खूब मेहनत कर रहे हैं। 2 हफ्ते से ज्यादा राजू दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। 10 अगस्त को दिल्ली के एक होटल के जिम में वर्कआउट करते हुए राजू की तबीयत बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें एम्स अस्पताल लाया गया। तबसे लेकर (Raju Srivastav Health Update) आज तक राजू वेंटिलेटर पर हैं। हालांकि हाल ही में खबर आई कि राजू को होश आ गया है जिससे फैंस काफी खुश हो गए थे, लेकिन अब कॉमेडियन की बेटी ने सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट शेयर कर बताया कि एक्टर अभी भी वेटिंलेटर पर हैं। वहीं राजू के भतीजे ने उनके होश में आने की खबर को गलत बताया है।

इसे भी पढ़ें – सोनम कपूर बनी मां, खूबसूरत से बेटे को दिया जन्म

राजू की बेटी ने कॉमेडियन के इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्टेटमेंट शेयर किया जिसमे लिखा है, ‘सारे शुभचिंतकों, मेरे पिता राजू श्रीवास्तव की कंडिशन अब ठीक है। वह धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। फिलहाल वह वेंटिलेटर पर ही हैं। सिर्फ एम्स दिल्ली और राजू की के ऑफिशयल सोशल मीडिया अकाउंट पर आपको सही जानकारी मिलेगी। बाकी जो भी खबरें और दूसरों की स्टेटमेंट है वो सब सही नहीं होंगी। डॉक्टर्स और दिल्ली एम्स की पूरी टीम बहुत मेहनत कर रही है। हम उनके और राजू जी के शुभचिंतको के आभारी हैं। आप सभी से निवेदन है कि अपना प्यार बनाए रखें और उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआ करते रहें।

इसे भी पढ़ें – भोजपुरी फिल्म ‘साँवरिया तोहरे प्यार में’ का पोस्ट प्रोडक्शन सम्पन्न

Raju Srivastav Health Update – वहीं राजू के भतीजे कुशल श्रीवास्तव ने ई टाइम्स से बात करते हुए कहा, ‘राजू जी की सेहत में सुधार हो रहा है, लेकिन उनके होश में आने की खबर सच नहीं है। उन्होंने कई बार अपनी आंखें खोली हैं और हाथ भी हिलाए हैं। लेकिन वो हमारे लिए बहुत नहीं है। हम उन्हें पूरा ठीक होते देखना चाहते हैं। उनकी सेहत अब पहले से बेहतर है और डॉक्टर्स का कहना है कि ठीक होने में समय लगेगा।