Advertisement

409 नौजवानों को मिली सरकारी नौकरियां, भगवंत मान ने सौंपे नियुक्ति पत्र

0
25
Punjab Govt Jobs

चंडीगढ़ : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सोमवार को कहा कि उनकी ईमानदार सरकार ने एक साल में युवाओं को 28873 नौकरियां (Punjab Govt Jobs) दी हैं जबकि पिछली कांग्रेस सरकार ने अपने पहले साल में लगभग 8000 नौकरियां दी थीं। मुख्यमंत्री ने स्थानीय निकाय, लोक निर्माण विभाग, तकनीकी शिक्षा एवं सामान्य प्रशासन विभाग में 409 नवनियुक्त अनुविभागीय अधिकारियों, लिपिक, कनिष्ठ ड्राफ्ट्समैन एवं अन्य को नियुक्ति पत्र सौंपे।

इसे भी पढ़ें – मादक पदार्थों के कारोबार में सांठगांठ, भगवंत मान ने पीपीएस अधिकारी को बर्खास्त करने का दिया आदेश

नियुक्ति पत्र सौंपने के लिए यहां नगर भवन में आयोजित समारोह में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछली सरकारों की बेरुखी को देखते हुए राज्य के युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पहले एक ‘दूर का सपना’ था, जहां उनकी सरकार ने यह सुनिश्चित किया है कि युवाओं को उनकी योग्यता के अनुसार नौकरी मिले, जिसके लिए एक पारदर्शी तंत्र विकसित किया गया है।

इसे भी पढ़ें – मिलिट्री स्टेशन गोलीबारी : चार सैनिकों की हत्या के आरोप में सेना का जवान हिरासत में

Punjab Govt Jobs – उन्होंने कहा कि पहले की सरकार में जनता की सच्चे अर्थों में सेवा करने की प्रतिबद्धता और जज्बे की कमी थी, जिसके कारण ये नौकरियां युवाओं से कोसों दूर थीं। हालांकि, भगवंत मान ने कहा कि उन्होंने अपनी सरकार बनने के एक साल के भीतर पूरी तरह योग्यता के आधार पर योग्य युवाओं को 28873 नौकरियां दी हैं।