Advertisement

22 साल के करियर में मुझे पहली बार मिला एक्टर के बराबर वेतन : प्रियंका चोपड़ा

0
18
Priynka Chopra

मुंबई : अपनी अपकमिंग स्पाई-एक्शन थ्रिलर सीरीज ‘सिटाडेल’ की रिलीज की तैयारी कर रही (Priynka Chopra) एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने शेयर किया कि उन्हें 22 साल के करियर में पहली बार समान वेतन मिला है। हाल ही में साउथ बाय साउथवेस्ट फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन पर अमेजॉन स्टूडियोज के प्रमुख जेनिफर सल्के के साथ इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने कहा, ये कहकर शायद मैं मुसीबत में पड़ सकती हूं। इस पर भी निर्भर करता हैं कि कौन इसे देख रहा है। मैं 22 साल से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम कर रही हूं, मैंने लगभग 70 फीचर्स और दो टीवी शो किए हैं।

इसे भी पढ़ें – 22 साल में बेहद ही हॉट दिखने लगीं एक्ट्रेस पलक तिवारी, क्लीवेज पर टिकीं फैंस की निगाहें

उन्होंने कहा, लेकिन जब मैंने सिटाडेल किया, ये पहली बार था कि मुझे बराबर का पेमेंट मिला। मुझे इस पर हंसी आ रही है, लेकिन यह एक तरह का पागलपन है। मैं बराबर का काम करती थी, लेकिन मुझे कम फीस मिलती थी। लेकिन जिस सहजता से अमेजॉन स्टूडियोज ने कहा, ‘ये वही है जिसके आप हकदार हैं, आप को-लीड हैं, यह फेयर है, और मैं ऐसा थी।’ आप सही कह रहे हैं, यह ठीक है।”

इसे भी पढ़ें – सतीश कौशिक की मौत में फार्म हाउस के मालिक विकास का हाथ, दोस्त की पत्नी का दावा

Priynka Chopra – ‘सिटाडेल’ प्राइम वीडियो की अपकमिंग बिग-बजट, ग्लोब-ट्रॉटिंग स्पाई थ्रिलर है, जिसे रूसो ब्रदर्स और शो रनर डेविड वील द्वारा निर्मित किया गया है, और इसमें प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन भी हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा, मुझे हैरानी है क्या ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि वहां हॉलीवुड में बहुत कम महिला डिसिजन मेकर हैं? अगर कोई महिला वह फैसला नहीं लेती तो क्या यह एक अलग बातचीत होती? वे बातचीत नहीं हैं जो बहुत आसानी से हो गईं।