Advertisement

धीरेंद्र शास्त्री ढोंग और ढकोसला को बढ़ाने वाला – स्वामी प्रसाद मौर्या

0
369
Pretender And Cheater

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में रामचरितमानस को बैन किए जाने की मांग करने वाले समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। (Pretender And Cheater) उन्होंने हिंदू धर्म में पवित्र माने जाने वाले ग्रंथ पर फिर सवाल खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि रामचरितमानस में भेदभाव वाली बातें हैं। साथ ही, उनके निशाने पर साधु-संत और सन्यासी भी आ गए हैं। उन्होंने संतों-सन्यासियों को महाशैतान और जल्लाद जैसी बात कही है। स्वामी प्रसाद के निशाने पर केशव प्रसाद मौर्य आ गए हैं। डिप्टी सीएम पर भी ने उन्होंने बड़ा बयान दिया है। केशव प्रसाद मौर्य को उन्होंने भारतीय जनता पार्टी में दलित करार दिया। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि वह पाखंडी हैं।

इसे भी पढ़ें – गौआधारित प्राकृतिक कृषि को देंगे प्राथमिकता, सैंकड़ों किसानों ने लिया सङ्कल्प

स्वामी प्रसाद मौर्य ने धीरेंद्र शास्त्री पर भी करारा हमला बोला है। धीरेंद्र शास्त्री को निशाने पर लेते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री का सम्मान पाखंड के कारण कम हुआ है। उन्होंने कहा कि अगर कोई व्यक्ति पाखंड फैलाएगा तो उसका विरोध होगा। धीरेंद्र शास्त्री ढोंग और ढकोसला को बढ़ाने वाला है। पाखंडी हरकतों के कारण उनका सम्मान घटा है। लेटे हुए हनुमान मंदिर में प्रवेश रोके जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं न कभी वहां गया हूं। आगे भी कभी नहीं जाउंगा।

इसे भी पढ़ें – राज्‍यपाल और मुख्‍यमंत्री ने तीन दिवसीय ‘उत्तर प्रदेश दिवस’ की शुरुआत की

Pretender And Cheater – स्वामी प्रसाद मौर्य के निशाने पर केशव प्रसाद मौर्य आ गए हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में केशव प्रसाद मौर्य की स्थिति दलितों जैसी हो गई है। दरअसल, स्वामी प्रसाद मौर्य को भाजपा में लाने का श्रेय केशव प्रसाद मौर्य को ही जाता है। ऐसे में उनके बयान ने राजनीति शुरू कर दी है। अपने बयानों को एक निजी मीडिया चैनल से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मैं सच के साथ खड़ा हूं। आज भी अपने बयान पर कायम हूं। कल भी अपने कदम पीछे नहीं हटाउंगा। मेरे बयान से पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है।