Advertisement

चाकू से गोदने के बाद पत्थर से कुचला सिर, फट गई थी खोपड़ी; पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में खुलासा

0
23
Post Mortem Report

नई दिल्ली : शाहबाद डेयरी इलाके में साक्षी की चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या के (Post Mortem Report) मामले में पोस्टमॉर्टम की प्रारंभिक रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट में पता चला है कि लड़की के सिर पर भारी वस्तु से हमला करने पर उसकी खोपड़ी फट गई थी। पुलिस पोस्टमॉर्टम की पूरी रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि आरोपी मोहम्मद साहिल (20) ने शाहबाद डेयरी इलाके के बी ब्लॉक में साक्षी(16) की रविवार रात को चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी थी। इस दौरान उसके शरीर पर 34 बार चाकू से वार किया गया था। इसके बाद उसके सिर को पत्थर से कुचल दिया।

इसे भी पढ़ें – 2024 चुनाव के लिए AAP से कोई समझौता नहीं, अध्यादेश पर भी समर्थन नहीं : कांग्रेस

Post Mortem Report – हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया और बुलंदशहर (उत्तर प्रदेश) में अपनी बुआ के घर जाकर छिप गया। वहां से दिल्ली पुलिस की एक टीम ने उसे सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि कई दिनों से साक्षी ने उससे बात करनी बंद कर दी थी। रविवार रात साहिल का लड़की से आमना-सामना हो जाने पर उसने चाकू से गोदकर बेरहमी से मार दिया।

इसे भी पढ़ें – नाबालिग को चाकू से गोदकर मारनेवाला बॉयफ्रेंड बुलंदशहर से गिरफ्तार

नाबालिग अपनी दोस्त भावना के साथ जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए जा रही थी। किशोरी की दोस्त भावना नहाने के लिए सार्वजनिक शौचालय में चली गई। इस दौरान साक्षी भावना के घर के बाहर खड़ी थी। तभी एक युवक आया व साक्षी से बात करने लगा और बात ही बातों में उसने जेब से चाकू निकाला व साक्षी के पेट पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए, जिससे उसकी मौत हो गई। साक्षी के परिवार ने आगे कहा कि मेरी मांग है कि जैसे उसने मेरी बेटी को मारा है, वैसे ही उसे कड़ी से कड़ी सजा मिले ताकि फिर से ऐसा कोई न कर सके। नाबालिग के पिता ने आरोपी साहिल को फांसी की सजा देने की मांग की है।