Advertisement

सतर्कता ब्यूरो के समक्ष पेश हुए चन्नी, AAP सरकार पर ‘बदले की राजनीति’ का लगाया आरोप

0
22
Politics Of Revenge

चंडीगढ़ : पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी कथित रूप से आय के ज्ञात स्रोत से अधिक संपत्ति के मामले में शुक्रवार को सतर्कता ब्यूरो के समक्ष पेश हुए। कांग्रेस नेता ने पूर्वाह्न 11 बजकर 10 मिनट पर मोहाली कार्यालय के ब्यूरो में प्रवेश किया। उन्होंने इससे पूर्व अपनी पेशी निर्धारित तारीख से पहले किए जाने को लेकर राज्य में आम आदमी पार्टी
(आप) की सरकार की निंदा की और दावा किया कि (Politics Of Revenge) मुख्यमंत्री भगवंत मान की सरकार ‘‘बदले की राजनीति’’ कर रही है।

इसे भी पढ़ें – पंजाब : बेमौसम बारिश की मार झेल रहे किसानों के लिए केंद्र से विशेष पैकेज की मांग

सतर्कता ब्यूरो ने पहले चन्नी को पूछताछ के लिए 12 अप्रैल को पेश होने को कहा था, लेकिन उन्होंने किसी और तारीख पर बुलाए जाने का अनुरोध किया था जिसे ब्यूरो ने स्वीकार कर लिया और उन्हें 20 अप्रैल को उसके मोहाली कार्यालय में पेश होने को कहा था। बाद में ब्यूरो ने उन्हें 14 अप्रैल को बुलाने का फैसला किया। इस मामले पर सवाल किए जाने पर चन्नी ने ब्यूरो के कार्यालय में प्रवेश करने से पहले कहा कि यह जांच पूरी तरह राजनीतिक है। उन्हें वह करने दीजिए, जो वे चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें – बैसाखी से पहले दहशत पैदा करने का प्रयास न करे पंजाब सरकार : अकाल तख्त जत्थेदार

Politics Of Revenge – चन्नी ने ब्यूरो के कार्यालय में पहुंचने से पहले एक संवाददाता सम्मेलन में राज्य की ‘आप’ सरकार पर निशाना साधते हुए आशंका जतायी कि उन्हें प्रताड़ित किया जा सकता है। गिरफ्तार किया जा सकता है या उनकी हत्या भी की जा सकती है, लेकिन वह इसका सामना करने के लिए तैयार हैं।इससे पहले जालंधर लोकसभा सीट के उपचुनाव के लिए प्रचार के दौरान चन्नी से संवाददाताओं से बात करते हुए कई मुद्दों को लेकर ‘आप’ सरकार पर हमला बोला और आरोप लगाया कि यह सरकार दलित समुदाय की अपेक्षाओं को पूरा करने में विफल रही है।