Advertisement

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की शादी 9 जुलाई को, सनातन रीति-रिवाजों से लेंगे फेरे

0
28
Payal Rohatgi

‘लॉकअप’ की कंटेस्टेंट रहीं पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। ‘लॉकअप’ में जब पायल थीं तो संग्राम ने ऐलान किया था कि एक्ट्रेस के बाहर आते ही वह शादी करेंगे। दोनों 12 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए पायल और संग्राम ने बताया था कि वह इस साल जुलाई में शादी करेंगे। पहले खबरें थीं कि वो 21 जुलाई को संग्राम सिंह के जन्मदिन पर सात फेरे लेंगे लेकिन अब कपल 9 जुलाई को शादी करने जा रहा है।

इसे भी पढ़ें – म्यूजिक एलबम ‘सुट्टा’ में नज़र आएगी अदाकारा रिया रॉय

कयास लगाए जा रहे थे कि शादी गुजरात, राजस्थान या हरियाणा में से कहीं हो सकती है लेकिन अब संग्राम सिंह ने इससे पर्दा हटा दिया है और बताया कि डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए उन्होंने आगरा को चुना है।संग्राम सिंह ने कहा कि ‘कहते हैं कि भाग्य अपना रोल अदा करती है। मैं पायल से आगरा मथुरा रोड पर पहली बार मिला था। हम जुलाई को आगरा के जेपी पैलेस में शादी कर रहे हैं। 3 दिन तक मेहंदी, हल्दी, संगीत ये सारी रस्में अदा होंगी। आगरा में बहुत बड़े- बड़े पुराने सांस्कृतिक मंदिर हैं। हम मंदिर में परिवारवालों की मौजूदगी में शादी करेंगे। आगरा प्यार के प्रतीक के लिए जाना जाता है। इसके बाद हम दिल्ली और मुम्बई में रिसेप्शन रखेंगे। इसके साथ ही हरियाणा के लोगों के लिए भी हम मिठाई और लड्डू भिजवाएंगे। हम सनातन रीति-रिवाजों के हिसाब से शादी करेंगे।

इसे भी पढ़ें – भूल भुलैया 2 : फिल्म की सफलता से गदगद हुए कार्तिक आर्यन

Payal Rohatgi – पायल कहती हैं, ‘आगरा जाना जाता है ताजमहल के लिए लेकिन आगरा में बहुत सारे हिन्दू मंदिर हैं जिनके बारे में हम नही जानते। लोग आगरा के हिन्दू मंदिरों के बारे में भी जाने इसलिए मैं वहां शादी कर रही हूं। मैं अपनी शादी हिन्दू रीति-रिवाजों से करना चाहती हूं। मेहंदी, हल्दी और संगीत की सारी रस्में जेपी पैलेस में होंगी जहां हम रह रहे हैं। यह एक बहुत प्राइवेट फंक्शन होगा जहां सिर्फ करीबी ही होंगे। आगरा जो मुगल आर्किटेक्चर के लिए जाना जाता हैं। मैं चाहती हूं कि आगरा को लोग हिन्दू मंदिरों की खूबसूरती के लिए जाने इसलिए हम वहां शादी कर रहे हैं।