Advertisement

नाना पाटेकर किसी भी भूमिका में फिट बैठते हैं : विवेक अग्निहोत्री

0
30
Nana Patekar

मुंबई : फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने उन्हें अभिनेताओं की एक दुर्लभ नस्ल कहा (Nana Patekar) जो किसी भी भूमिका में चमक सकते हैं। विवेक ने यह भी घोषणा की है कि नाना पाटेकर आगामी फिल्म द वैक्सीन वॉर में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। उसी के बारे में बात करते हुए विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कहा, आई एम बुद्धा में हम भारतीय सिनेमा की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं के साथ काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। वैक्सीन युद्ध के लिए नायक को शक्तिशाली, विश्वसनीय और अंडरप्ले किया जाना था।

इसे भी पढ़ें – पठान का नाम बदलकर इंडियन पठान करेंगी कंगना

Nana Patekar – उन्होंने आगे कहा, मुझे बेहद खुशी है कि पल्लवी और मैंने नाना पाटेकर को फिल्म का नेतृत्व करने के लिए चुना। उन्होंने अपने करियर के सबसे शक्तिशाली, विश्वसनीय और अद्भुत प्रदर्शनों में से एक दिया है।

इसे भी पढ़ें – नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने बॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा के साथ की शादी

उन्होंने आगे कहा, उन्होंने खुद को पटकथा और चरित्र के लिए समर्पित कर दिया, जो सितारों के बीच एक बहुत ही दुर्लभ गुण है और हम बहुत खुश और प्रसन्न हैं कि नाना पाटेकर हमारे समय की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक में अभिनय कर रहे हैं। निर्माता पल्लवी जोशी के साथ विवेक रंजन अग्निहोत्री इस फिल्म को 15 अगस्त, 2023 को 11 भाषाओं में रिलीज करने के लिए तैयार हैं।