Advertisement

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने बॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा के साथ की शादी

0
25
Masaba

मुंबई : फैशन डिजाइनर और नीना गुप्ता की बेटी (Masaba) मसाबा गुप्ता ने अपने बॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा से शादी कर ली है। एक्ट्रेस ने शुक्रवार सुबह अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और सत्यदीप की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि शादी उसी सुबह हुई थी। पोस्ट के बाद प्रशंसकों और सेलेब दोस्तों के बधाई संदेशों से भर गया। रिया कपूर, अथिया शेट्टी, अनन्या पांडे, आयुष्मान खुराना और दीया मिर्जा सहित कई लोगों ने मसाबा गुप्ता को बधाई दी।

इसे भी पढ़ें – मशहूर अभिनेत्री जमुना का हैदराबाद में निधन

मसाबा ने इंस्टाग्राम पर अपने अकाउंट पर दो तस्वीरें साझा कीं, जिन्हें सत्यदीप ने भी क्रॉस-पोस्ट किया। तस्वीरों में दूल्हा और दुल्हन को साधारण पारंपरिक पोशाक में कैमरे की ओर देखते हुए दिखाया गया है। मसाबा ने बर्फी गुलाबी और गोल्डन लहंगा पहना हुआ है, जिसमें सोने के आभूषण हैं। सत्यदीप ने हल्के रंग का कुर्ता पहना है। दूसरी तस्वीर एक क्लोज-अप है जहां दोनों एक-दूसरे की आंखों में देख रहे हैं। तस्वीरों को कैप्शन देते हुए मसाबा ने लिखा, मेरे शांति से भरे समंदर से मैंने आज सुबह शादी कर ली। हमारी आने वाली ढेरों जिंदगियों में प्यार, शांति, स्थिरता के नाम… और
मुझे कैप्शन लिखने देने के लिए शुक्रिया। ये जबरदस्त होने वाला है।

इसे भी पढ़ें – थाई स्लिट ड्रेस में वायरल हुआ हिना खान का दिलकश अंदाज

Masaba – मसाबा गुप्ता को नेटफ्लिक्स की पॉपुलर और उनके नाम की सीरीज मसाबा मसाबा  में देखा गया था। इस ही शो में सत्यदीप ने उनके पति का किरदार निभाया था। शो के सेट्स पर दोनों की मुलाकात हुई थी। कुछ दिन बाद वो मुलाकात प्यार में बदल गई। मसाबा गुप्ता ने सत्यदीप मिश्रा से पहले बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर मधु मंटेना से शादी की थी, जिनका 2019 में तलाक हो गया था।