Advertisement

हिंदू युवक से शादी कर लुबना बनी आरोही, चाचा पर लगाया हत्‍या की कोशिश का इल्‍जाम

0
19
Marriage With Hindu Youth

हिंदू युवक से शादी कर लुबना से आरोही बनी बरेली की लड़की ने एक वीडियो में अपने चाचा पर हत्‍या की कोशिश का इल्‍जाम लगाया। उसने परिवार के कई अन्‍य सदस्‍यों के नाम लेते हुए कहा कि वह बालिग है और अपनी मर्जी से उससे शादी (Marriage With Hindu Youth) की है जिससे बचपन से प्‍यार करती थी। लड़की ने अपने परिवारवालों को उसकी जिंदगी में दखलंदाजी न करने की हिदायत देते हुए चेताया कि यदि उन्‍होंने उसे या उसके पति को कोई नुकसान पहुंचाया तो वे भी बच नहीं सकेंगे क्‍योंकि प्रदेश में योगी आदित्‍यनाथ की सरकार है।

इसे भी पढ़ें – ज्ञानवापी पर अखिलेश के बयान के खिलाफ नाराजगी, FIR दर्ज कराने हेतु कोर्ट में दी गयी अर्जी

इस वीडियो में लड़की ने कहा-‘मेरा नाम लुबना था और अब मेरा नाम आरोही है। मैंने अपनी मर्जी से शादी की है। मैं बहुत खुश हूं। मैं बालिग हूं। अपना आधार कार्ड और हाईस्‍कूल की मार्कशीट दिखाते हुए उसने कहा कि इनके साथ मैं बहुत खुश हूं। अपनी जिंदगी इनके साथ मैं बिताना चाहती हूं। मैं सबसे हाथ जोड़कर प्रार्थना करती हूं कि कोई भी हमारी जिंदगी में दखल न दे प्‍लीज। आसिफ चाचा आपने हम दोनों को जान से मारने की कोशिश की है। मैंने क्‍या गुनाह किया है। कितनी हिंदू लड़कियां मुसलमानों से शादी कर लेती हैं तो अगर मैंने अपने बचपन के प्‍यार से शादी कर ली तो आप लोग,आरिफ चाचा, शानू, शीनू, परवेज जीजू और ताहिर जीजू, बचोगे आप लोग भी नहीं, योगी बाबा की सरकार में।

Marriage With Hindu Youth – मिली जानकारी के अनुसार लड़की बरेली के बांस मंडी इलाके की रहने वाली है। उसने अपने बचपन के प्यार पड़ोस के रहने वाले बॉबी से आर्य समाज मंदिर में हिन्दू रीति रिवाज से शादी कर ली। आरोही ने वीडियो जारी कर एसएसपी से सुरक्षा की मांग की है।कोतवाली में लुबना ने बताया कि वह 12वीं में पढ़ती है। बॉबी उसके पड़ोस में रहता है। दोनों एक-दूसरे को बचपन से प्यार करते हैं। उन्‍होंने सोच समझकर और हिंदू रीति-रिवाज से विवाह किया है। वह सनातन धर्म में आस्था रखती हैं।

इसे भी पढ़ें – वाराणसी में बीच गंगा में बड़ा हादसा, नाव पलटने से छह लोग डूबे, तीन की लाश बरामद

विवाह के लिए उन्होंने बमनपुरी अगस्त मुनि आश्रम के आचार्य पंडित केके शंखधार से संपर्क किया। पंडित केके शंखधार ने हिंदू रीति रिवाज से सोमवार को बॉबी और लुबना की शादी कराई। लुबना ने हिंदू धर्म अपनाकर अपना नाम आरोही रख लिया। आरोही ने बताया कि वह बॉबी को बचपन से चाहती हैं। उधर, लुबना के घरवालों की ओर से दो दिन पहले कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। परिवार वालों ने उसके अपहरण की आशंका भी व्यक्त की थी।