Advertisement

इंतज़ार हुआ खत्म: आज से शुरू हो रही है Mahindra XUV700 SUV की बुकिंग

0
22
  • जानें, क्या हैं इसके फीचर

नई दिल्ली। त्योहारों का सीजन आने वाला है ऐसे में देश की नामी वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ने भारतीय कार बाजार में लॉन्च से पहले ही XUV700 के लिए बुकिंग शुरू कर दी है।

ग्राहक इस कार को आज से कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट या डीलरशिप के माध्यम से बुक करा सकते हैं। बता दें, हाल ही में ही कंपनी ने एसयूवी की कीमत की पूरी लिस्ट के बारे में जानकारी दी है। जिसमें टॉप-एंड वेरिएंट की कीमतें शामिल हैं।

Mahindra XUV700 को चार वेरिएंट में पेश किया गया है- MX, AX3, AX5 और AX7, पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्पों में ये उपलब्ध हैं। जिसमें पांच और सात-सीट लेआउट है और इसी के साथ एएमटी ट्रांसमिशन विकल्प भी शामिल हैं।

AX7 में स्टैंडर्ड फीचर्स तो है ही इसके अलावा लग्जरी पैक में सोनी के इमर्सिव 3D साउंड, इलेक्ट्रिकली एडजेस्टेबल स्मार्ट डोर हैंडल, 360-डिग्री सराउंड व्यू, ब्लाइंड व्यू मॉनिटरिंग, इलेक्ट्रॉनिक पार्क ब्रेक, ड्राइवर नी एयरबैग, पैसिव कीलेस एंट्री, कंटीन्यूअस डिजिटल वीडियो, रिकॉर्डिंग और वायरलेस चार्जिंग जैसे फीचर्स की शामिल हैं।

XUV700 में 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.2 लीटर डीजल इंजन का विकल्प मिलेगा। इसी के साथ गियरबॉक्स में 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर और दोनों इंजनों के साथ 6-स्पीड मैनुअल का विकल्प को भी शामिल किया गया हैं।

XUV700 डीजल में “Zip”, “Zap” और “Zoom” ड्राइव मोड भी मिलेंगे। यह कार के MX और Adrenox वेरिएंट सीरीज में मिलेगा , कहा जा रहा है कि इसकी लॉन्चिंग अक्टूबर के आसपास हो सकती है।