Advertisement

लूट की वारदात : पेट्रोल पंप के मैनेजर से लाखों रुपये की हुई लूटपाट

0
35
  • बदमाशों ने तमंचा दिखाकर वारदात को दिया अंजाम
  • 7 लुटेरे गिरफ्तार

कोतवाली। जालौन कोतवाली क्षेत्र के पेट्रोल पंप मैनेजर से लाखों रुपये की लूटपाट की घटना सामने आई है। बदमाशों ने पेट्रोल पंप के मैनेजर से 19 लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस ने 7 लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है। यह गिरफ्तारी माधौगढ़ थाना क्षेत्र में नदी किनारे महोई के जंगल से की गई है।

पुलिस ने लुटेरों के पास से लूटे गए 18 लाख 57 हजार रुपये, 3 अवैध तमंचे, व लूट में प्रयुक्त 2 मोटरसाइकिल व 1 कार बरामद की है। घायल सेल्समैन दिनेश ने पुलिस को बताया कि जब वे पंप से करीब 200 मीटर की ही दूरी पर निकले थे।

बता दे कि मैनेजर बाइक से बैंक में कैश जमा कराने जा रहा था, वही कार सवार बदमाशों ने तमंचा दिखाकर इस वारदात को दिया अंजाम दिया।

एक सफेद रंग की कार ने पीछा शुरू कर दिया था। यह बात दिनेश ने मैनेजर दीपक को भी बताई थी। उसने बताया कि एक दो बार तो कार ने काफी करीब आकर टक्कर मारने की भी कोशिश की थी।

वारदात के बाद कार में सवार बदमाश पीड़ित मैनेजर दीपक के गांव चंदौक की तरफ भागे। पुलिस ने बताया कि कई घेराबंदी के न हो जाये इस डर से ही बदमाशों ने कार भगाई और किसी वाहन या किसी चीज से टकराकर कार को मामूली रूप से क्षति भी पहुंची हैं। जिसके बाद बदमाश कार मिहौना के पास ही छोड़कर भाग गए।

घटना के बाद करीब 10 से 15 संदिग्धों को उठाया और मैनेजर व सेल्समैन के सामने उनकी शिनाख्त भी कराई। इनमें से एक लुटेरे का कहना है पहली बार ऐसी घटना को अंजाम दिया है।