Advertisement

T20 WorldCup : विश्वकप में भारत की लगातार दूसरी हार

0
14
  • यॉर्कर किंग बुमराह का छलका दर्द

नई दिल्ली। क्रिकेट प्रेमियों के लिए इस दौरान त्योहारी सीजन चल रहा है। लेकिन भारतवासियों के लिए त्योहार की शुरुआत ज्यादा अच्छी नही रही। बात दें कि पहले मैच में पाकिस्तान से 10 विकटो की करारी हार के बाद अब भारत को न्यूज़ीलैंड से भी हार मिली है।

आपको बता दें कि यह हार भारत के लिए काफी मुश्किल साबित हो सकती है। दरअसल न्यूज़ीलैंड से मिली दिल तोड़ने वाली हार के बाद अब तेल गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपना दर्द बयां किया है। बुमराह ने बायो बबल के कारण होने वाली परेशानियों के बारे में बताते हुए कहा कि, परिवार से इतने लंबे तक दूर रहना आसान नहीं है और वह फैमिली को मिस करते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि, “बबल से होने वाली मानसिक थकान से डील करना आसान काम नहीं है। कभी-कभी आपको एक ब्रेक चाहिए होता है। आप अपनी फैमिली को मिस करते हैं। हम पिछले लगातार छह महीने से खेल रहे हैं। यह सब बातें कभी कभाद आपके माइंड में चलती है। लेकिन, जब आप मैदान पर होते हैं तो इस बातों को नहीं सोचते हैं। आप मैचों का शेड्यूल और कौन सा टूर्नामेंट कब खेला जाएगा इस जैसी चीजों को कंट्रोल नहीं कर सकते हैं।”

इसके साथ ही उन्होंने आगे यह भी कहा कि, “बीसीसीआई भी हमको कंफर्टटेबल फील करने के लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रही है। लेकिन, यह समय महामारी का चल रहा है। हम इसमें ढलने का प्रयास करते हैं, लेकिन कभी-कभी बबल और मानसिक थकान आड़े आ जाती है, जब आप एक ही चीज को हर बार-बार करते हैं तो।”

आपको बता दें कि भारत को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अपने बाकी बचे तीनों ही मैचों को बड़े अंतर से जीतना होगा और साथ ही अफगानिस्तान न्यूज़ीलैंड को हराने में कामयाब हो।