Advertisement

पठान का नाम बदलकर इंडियन पठान करेंगी कंगना

0
29
Indian Pathan

मुंबई : अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा है कि वह शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म (Indian Pathan) पठान का नाम बदलकर इंडियन पठान रखना चाहती हैं क्योंकि भारतीय मुसलमान देशभक्त हैं और अफगान पठानों से अलग हैं। कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल कंगना टीम पर लिखा, वे सभी जो दावा कर रहे हैं कि पठान नफरत पर प्यार की जीत है, मैं सहमत हूं लेकिन किसका प्यार किसकी नफरत? आइए सटीक रहें, कौन टिकट खरीद रहा है और इसे सफल बना रहा है? हां यह है भारत का प्यार और समग्रता जहां अस्सी फीसदी हिंदू रहते हैं और फिर भी पठान नाम की एक फिल्म है।

इसे भी पढ़ें – नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने बॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा के साथ की शादी

उन्होंने आगे लिखा, जो दिखाता है कि हमारे दुश्मन राष्ट्र पाकिस्तान और आईएसआईएस सफलतापूर्वक चल रहे हैं यह नफरत से परे भारत की भावना है जो इसे महान बनाती है, यह भारत का प्यार है जिसने नफरत और दुश्मनों की क्षुद्र राजनीति पर विजय प्राप्त की है। लेकिन जिन लोगों को बहुत उम्मीदें हैं कृपया ध्यान दें।

इसे भी पढ़ें – मशहूर अभिनेत्री जमुना का हैदराबाद में निधन

Indian Pathan – अभिनेत्री ने आगे कहा पठान सिर्फ एक फिल्म हो सकती है लेकिन गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री राम। मेरा मानना है कि भारतीय मुसलमान देशभक्त हैं और अफगान पठानों से बहुत अलग हैं, असल बात यह है कि भारत कभी अफगानिस्तान नहीं होगा, हम सभी जानते हैं अफगानिस्तान में क्या हो रहा है, यह वहां नरक से परे है, इसलिए फिल्म पठान का उपयुक्त नाम इसकी कहानी के अनुसार भारतीय पठान है। पठान एक भारतीय जासूस की कहानी प्रस्तुत करता है। यह फिल्म चार साल के अंतराल के बाद शाहरुख की तीन फिल्मों में से पहली है।