Advertisement

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की शाखाओं पर अभद्र टिप्पणी, सपा मीडिया सेल के खिलाफ मुकदमा दर्ज

0
51
Indecent Comment On RSS

यूपी में एक लोकसभा व दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहा है। राजनीतिक दलों में वार-पलटवार का सिलसिला भी जारी है। इसी बीच समाजवादी पार्टी के वैरिफाइड मीडिया सेल के खिलाफ लखनऊ में मुकदमा दर्ज हो गया है। वकील प्रमोद कुमार पांडेय ने सपा मीडिया सेल पर संघ की शाखाओं को लेकर (Indecent Comment On RSS) अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया है।

इसे भी पढ़ें – मैनपुरी में आज गरजेंगे सीएम योगी आदित्‍यनाथ, 12वीं तक के सभी स्कूल बंद रखने के निर्देश जारी

वहीं पूरे मामले पर बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा है कि यह जो कुछ भी हो रहा है वो सपा मुखिया अखिलेश यादव के इशारे पर हो रहा है।स्वयं सेवक प्रमोद कुमार पांडेय जो कि पेशे से वकील हैं, की तहरीर में बताया गया है कि सपा मीडिया सेल के वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से बेहद आपत्तिजनक ट्वीट किए गए। ट्वीट में संघ की शाखाओं पर अभद्र टिप्पणी की गई है।

Indecent Comment On RSS – वहीं शिकायतर्ता प्रमोद कुमार ने बताया कि आरएसएस से करोड़ों स्वयं सेवक जुड़े हैं, इस ट्वीट से सामाजिक व साम्प्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने का षड्यंत्र किया गया है। उन्होंने बताया कि इस ट्विटर हैंडल से पहले भी अत्यधिक आपत्तिजनक व महिलाओं को निशाना बनाते हुए ट्वीट किए गए हैं। वहीं इस मामले में विभूतिखंड थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इसे भी पढ़ें – हरदोई में प्रेमी युगल ने की आत्महत्या, पुलिस की छानबीन जारी

वहीं बीजेपी ने भी इसपर अपनी आपत्ति दर्ज की है, पार्टी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि सपा के वैरिफाइड ट्विटर हैंडल के द्वारा पिछले दिनों से लगातार अभद्रता, अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव के इशारे पर RSS के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की है। सपा की ये टिप्पणी बर्दाश्त से बाहर है सरकार ऐसे मामले में बहुत कठोर कार्रवाई करेगी।