Advertisement

IND vs AUS 3rd T20 : सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगा भारत, ऑस्ट्रेलिया भी करना चाहेगी वापसी

0
18
IND vs AUS 3rd T20

IND vs AUS 3rd T20 : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा मुकाबला आज गुवाहाटी के बारसपाड़ा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले भारत इस टी-20 सीरीज में 2-0 से आगे है।

भारत ने इस टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 2 विकेट से मात दी थी और दूसरे मुकाबले में 40 रन से हराया था। आज भारत की नजर लगातार तीसरी जीत के साथ इस सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बनाने पर होगी।

ये भी पढ़ें – IPL 2024 में खेलेंगे धोनी? CSK के जारी की रिटेन खिलाड़ियों का लिस्ट

ऑस्ट्रेलिया सीरीज में करना चाहेगी वापसी 

वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम इस मैच को जीतकर टी-20 सीरीज में वापसी करने का प्रयास करेगी। पहले मुकाबले की तरह दूसरे मुकाबले में भी हार के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम इस मैच में प्लेइंग- 11 में फिर से कुछ बदलाव करना चाहेगी।

स्टीव स्मिथ की जगह प्लेइंग-11 में ट्रैविस हेड की वापसी हो सकती है। हेड ने हाल ही में विश्व कप के फाइनल में भारत के खिलाफ शानदार शतक जड़ा था और अपनी टीम को छठा विश्व कप खिताब जिताया था।

ये भी पढ़ें – Mohammed Shami: घायल युवक के लिए फरिश्ता बने शमी, सड़क दुर्घटना का शिकार हुए व्यक्ति की बचाई जान

इस मैच का सीधा प्रसारण कलर्स सिनेप्लेक्स, स्पोर्ट्स 18 पर किया जाएगा और लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप्प पर की जाएगी। यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7:00 बजे शुरू होगा और मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा।

भारत की संभावित-XI

IND vs AUS 3rd T20 – ऋतुराज गायकवाड़, यशस्वी जयसवाल, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव (कप्तान), तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार, प्रसिद्ध कृष्णा

ये भी पढ़ें – Hardik Pandya की होगी Mumbai Indians में वापसी? हो सकती है IPL की सबसे बड़ी ट्रेड

ऑस्ट्रेलिया की संभावित-XI

मैथ्यू शॉर्ट, ट्रैविस हेड, जोश इंग्लिस, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड (कप्तान/विकेटकीपर), सीन एबॉट, नाथन एलिस, जेसन बेहरेनडॉर्फ, तनवीर सांघा