Advertisement

पुलिस ने अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पकड़ी, दो गिरफ्तार

0
23
Illegal Weapon Factory

बुलंदशहर : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के कोतवाली नगर पुलिस ने कांशीराम आवास कॉलोनी में अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री का भांडाफोड़ (Illegal Weapon Factory) कर दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से अवैध हथियार कारतूस तथा हथियार बनाने का सामान आदि बरामद किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें – जो हमारे चप्पल उठाने की औकात नहीं रखते थे, वे आज काफिले में चल रहे हैं : वरूण

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) सुरेंद्र नाथ तिवारी ने सोमवार को बताया कि कोतवाली नगर पुलिस को रविवार की रात सूचना मिली थी कि कांशीराम आवास कॉलोनी में दो व्यक्ति अवैध हथियार बना रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस सूचना पर पुलिस ने वहां दबिश दी और दोनों को गिरफ्तार कर लिया, जिनकी पहचान ललित और अमरपाल के तौर पर हुयी है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए दोनों बदमाश बुलंदशहर जिले के रहने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें – बरेली में सिलेंडर से गैस रिसाव होने से घर में आग लगी, एक बच्चे की मौत

Illegal Weapon Factory – उन्‍होंने बताया कि इनके पास से नौ बने और दो अधबने तमंचे 315 बोर, हथियार बनाने में इस्तेमाल होने वाली मशीनें और अन्य सामान बरामद किया गया है। इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने बताया कि बदमाशों से पूछ्ताछ की जा रही है। बदमाशों का पुराना आपराधिक इतिहास है। ललित और अमरपाल के खिलाफ जिला बुलंदशहर के अलग अलग थानों में चार चार मामले दर्ज हैं।